डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की मदद के लिए आगे आए वरुण धवन, किया ये काम

By Aditi April 8, 2020, 4:47 p.m. 1k

उमेश शुक्ला- कोरोना के कहर से पूरी दुनिया इसे परेशान है और भारत की इसकी चपेट में आ चुका है। चारो तरफ लोग अपने घरों में कैद है। इस बीच फिल्मी सितारों ने भी आगे बढ़कर लोगों की और देश की आर्थिक मदद कर रहे हैं। सलमान खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी और कई सितारों ने इंडस्ट्री के डेली वेजेस पर काम करने वालों का सपोर्ट किया है।

वहीं वरुण धवन का नाम भी इस लिस्ट में हैं। एक्टर ने बीते दिनों कोरोना से लडने के लिए करीब 55 लाख का आर्थिक सपोर्ट किया था। वहीं अब वरुण धवन एक बार फिर आगे आए है। अब एक्टर डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की मदद के लिए आगे आए है। इन हीरोज को असली हीरो मानते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं उन सभी लोगों की तारीफ करता हूं, जो अपनी ज़िंदगी दांव पर लगा कर काम कर रहे हैं। मैं वादा करता हूं कि डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टॉफ के लिए खाने की व्यवस्था करूंगा। 

ये सार खाना ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट के जरिए पहुंचाया जाएगा। यह एक छोटा कदम है, लेकिन इस मुश्किल के दौरान हमारा हर कदम महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं वह सब अच्छा करता रहूंगा, जो कर सकता हूं।' तो इस तरह वरुण ने बताया कि वो डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के लोगों को खाने पीने की सारी जरुरते पूरी करने की घोषणा की।

 वरुण धवन की दरिया दिली का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकता है कि सभी अपनी और अपने आसपास के लोगों की जरूरतों को पूरा करने में लगे हुए हैं। और वरुण इन सब बातो के हटकर इस वक़्त के रियल हीरोज के लिए कुछ करने की पहल की है।

Related Story