ट्विंकल खन्ना के घर में काम करने वाली महिला के पति को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

By Aditi June 1, 2020, 1:15 p.m. 1k

कोरोना वायरस से पूरा देश में आग की तरह फैल रहा है। इसकी चपेट में अब तक कई लाखों लोग आ चुके हैं। बॉलीवुड सितारें भी इससे अछूते नहीं रहे। बीते दिनों कई सेलेब्स के घरों में काम करने वाले लोगों में ये वायरस नजर आया था। वहीं अब अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

एक्ट्रेस ने खिलासा किया है कि उनके घर में काम करने वाली महिला के पति को कोविड-19 हो गया है। इसके बाद उस महिला को भी क्वारंटीन कर दिया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण की खबर मिलते ही सघन चेकिंग की जा रही है। इस पूरे वाकये को ट्विंकल ने दिलचस्प अंदाज में लिख कर बताया है।

ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में लिखा कि कैसे भारत के घरों में काम करने के लिए हेल्पर आते हैं। इस संकट की घड़ी में बिल्डिंग में चौथे फ्लोर पर एक हेल्पर के आने से खलबली मच गई। गार्ड सघन चेकिंग कर रहा है। अजीब सी खामोशी छाई हुई है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब लॉकडाउन की घोषणा हुई तो उन्होंने हेल्पर को अपने घर पर ही रुकने के लिए कहा। 

इस बात पर वो खामोश रही, शायद वो अपनी सैलरी को लेकर सोच रही थी, लेकिन जब उसे बताया कि उसके अकाउंट में हर महीने पैसे पहुंच जाएंगे तो वो निश्चिंत हो गई। ट्विंकल ने जब हेल्पर से सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों का पालन करने के लिए कहा तो उसने बताया कि एक ही बाथरुम करीब 9 लोग इस्तेमाल करते हैं, ऐसे में कहां से सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन हो पाएगा। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत दुनिया के सातवें नंबर पर आ चुका है। जो पिछले कुछ दोनों में काफी नीचे था वह अब 7वें नंबर पर आ गया है। 

स्टाफ मेंबर में कोरोना वायरस संक्रमण की बात करें तो कई बॉलीवुड स्टार्स के स्टाफ इसकी चपेट में आए है। करण जौहर के घर में दो लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इससे पहले बोनी कपूर ने के तीन हेल्पर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। 

Related Story