शाहिद - मीरा की लापरवाही की वजह से, BMC ने सील किया GYM

By Neeraj March 18, 2020, 4:22 p.m. 1k

कोरोना वायरस (CoronaVirus ) के चलते महाराष्ट्र सरकार ने मॉल, जिम ( Gym), सिनेमाघर, स्कूल, कॉलेज बंद रखने के आदेश दिए हैं। महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए है। मुंबई शहर में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद है। इसके बावजूद ये खबर आई थी कि शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) ने मुंहबमें एक जिम को पर्सनली अपने और वाइफ के लिए खुलवाया था। 

दरअसल सभी जिम के बंद होने के निर्देश के बाद भी  शाहिद (shahid ) को उनकी पत्नी  मीरा राजपूत (Mira Rajput )के साथ  जिम से बहार आते हुए पैपराजी ने कैप्चर किया था। बता दें  शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में देखा गया था। जिस पर एक्शन  लेते हुए बीएमसी ने  जिम को सील कर दिया है।

खबरों के माने तो  शाहिद ने पत्नी मीरा के साथ  जिम में दो घंटे बिताए , वर्कआउट किया । बता दें ये जिम खासकर शाहिद और मीरा के लिए मात्र 2 घंटो के लिए खोला गया था । अब इस पर कार्रवाइ करते हुए बीएमसी ने इस जिम को सील कर दिया है। बीएमसी का कहना है कि नियम सबके लिए एक बराबर है। इस नियम का पालन करना हर एक शख्स की जिम्म्मेदारी है , जिसको पूरा करना हर एक नागरिक का कर्त्तव्य है , वहीं कोरोना के संक्रमण के बीच सोशल मीडिया पर  शाहिद कपूर और मीरा के जिम में वर्कआउट करने से उनकी काफी आलोचना हो रही है। 

 बीएमसी के एक अधिकारी का कहना है की ''यदि जिम राज्य के निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो उन पर संबंधित धाराओं के तहत केस किया जाएगा और उनके लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।'

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी  हैं। जल्द ही शाहिद  इस मूवी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक खिलाड़ी का रोल करते नजर आएंगे। कोरोना वायरस की वजह से शाहिद की फिल्म की शूटिंग बंद हो गई है। इसी वजह से वो दो दिन पहले मास्क लगाकर एयरपोर्ट पर नजर आए थे। शाहिद फिलहाल अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

Related Story