बाहुबली के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी भाग्यश्री, दो फिल्मों का मिला ऑफर !

By Aditi May 13, 2020, 11:57 p.m. 1k

बॉलीवुड अदाकारा भाग्यश्री पिछले काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। ऐसे में फैंस उन्हें बहुत मिस कर करते हैं, लेकिन अब ये कह सकते है कि एक्ट्रेस ने अपने फैंस की ये तमन्ना सुन ली है और एक बार फिर पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। जी हां भाग्यश्री फिर से फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। साल 1989 में सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में काम कर चुकीं भाग्यश्री ने शादी के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी । अब वो फिर से सिल्वर स्क्रीन पर लौटने को तैयार हैं । 

एक खबर के मुताबिक भाग्यश्री ने खुद खुलासा किया कि वह स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और दो प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। भाग्यश्री ने पहले से ही एक फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है जिसमें वो प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। फिलहाल इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन लॉकडाउन से ठीक पहले भाग्यश्री ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी। 

भाग्यश्री ने अपनी अन्य फिल्मों के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी है क्योंकि अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने यह भी बताया कि यह उनके बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका थे जिन्होंने उन्हें अभिनय में वापस आने के लिए कहा। क्योंकि वो जानते थे कि यह खुशी देता है।

बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया। सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी। 

Related Story