single-post

रणवीर-आलिया फ्रांस मेें डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, कई और सितारे भी विदेश में कर चुके है शादी

Oct. 24, 2019, 5:13 p.m.

नीतू कुमार - बॉलीवुड में इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का क्रेज बढ़ रहा है। यही वजह है कि बॉलीवुड सितारे अब विदेशों में शादी रचाना चाहते हैं। इन शादियों में करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं लेकिन शादी किसी फेरीटेल वेडिंग से कम नहीं होती। अब खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। रणबीर आलिया के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों फ्रांस में शादी करेंगे। ये शादी नवंबर महीने में हो रही है।

नुसरत जहां (टर्की )

इसी साल  बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरतजहां ने टर्की  में शादी रचाई है। उन्होंने कोलकाता के ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन के साथ 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में सात फेरे लिए। उनके शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। 

दीपिका रणवीर  ( इटली )

साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने भी इटली के लेक कोमो में शादी की। दीपिका रणवीर ने भी विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग की।  शादी के लिए इटली की 'लेक कोमो' को तय किया या । ये जगह इटली के लोम्बार्डी में है। इस लेक के पास एक बेहद खूबसूरत विला है जहां दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की। 

विराट -अनुष्का ( इटली )

विराट और अनुष्का की डेस्टिनेशन वेडिंग खूब चर्चित रही। अनुष्का और विराट ने फैरी टेल वेडिंग  प्लान की भारत से हजारों मील दूर इटली में बनाया।  फ्लोरेंस में   फ्लोरेंस के टस्‍कनी में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया। दोनों की शादी  रिज़ॉर्ट बोर्गो फिनेकिएटो  में हुई। ये रेजॉर्ट 700 साल पुराना है। ये रिज़ॉर्ट पहाड़ो के बीच बसा हुआ है।14वीं शताब्दी के गांव को 8 सालों तक रेनोवेट कर रिज़ॉर्ट बनाया गया  और इस कैसलनुमा रेजॉर्ट में अनुष्का विराट की दुल्हन बनी। इस रेजॉर्ट  में एक रात का किराया करीब 12 लाख है। फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक दुनिया के सबसे महंगे 20 रिजॉर्ट्स में बोर्गो फिनेकिएटो  दूसरे नंबर पर है, ख़ासकर दिसंबर में। अनुष्का और विराट की शादी इतनी खूबसूरत रही कि ना जाने कितने प्रेमियों ने अपनी शादी की योजना बना ली होगी। 

रानी मुखर्जी - आदित्य चोपड़ा  ( इटली ) 

अनुष्का शर्मा की ही तरह रानी मुखर्जी ने भी इटली में शादी की थी। साल 2014 में रानी और उनका पूरा परिवार गुपचुप इटली पहुंचा और वहां फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के साथ उन्होंने शादी कर ली। 21 अप्रैल को इटली के एक रेजॉर्ट मेें रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी रचा ली थी। कुछ रिलेटिव्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में रानी ने आदित्य के साथ लिए सात फेरे लिए। रानी ने आदित्य चोपड़ा के साथ इतने गुपचुप तरीके से शादी कि आजतक उनकी शादी की एक तस्वीर फैंस को देखने को नहीं मिली। 

लीजा हेडन  ( थाईलैंड ) 

29 जून साल 2016 में लीजा ने अपने भारतीय मूल के ब्रिटिश बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की? लीजा ने डीनो लालवानी के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। समंदर किनारे फुकेट में शादी रचाई थी। उनका डेस्टिनेशन वेडिंग बहुत खूबसूरत रहा।