30 साल की हुईं एली अवराम, बचपन से ही था एक्टिंग का शौक

By Arunima July 29, 2020, 12:01 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। एली अवराम का जन्म 29 जुलाई 1990 को स्वीडन के एलिजबेट आव्रमिडो में हुआ था। एली के पिता जाँनिस आव्रमिडिस एक ग्रीक संगीतकार हैं, उनकी माँ ग्रीक की वेटरन एक्ट्रेस मारिया ग्रांलंड हैं। एली अवराम को बचपन से इंडिया काफी पसंद था, उनकी बचपन से ख्वाइश बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की थी। एली अवराम की पसंद को समझते हुए उनकी और आंटी ने उन्हें छोटे से एक्टिंग की बारीकियां सिखाना शुरू कर दी थी। एली ने बेले डांस पारंगत हैं। 

एली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्वीडन से कर दी थी।  एली की अपनी पहली स्वीडिश फिल्म क्राइम रोमांस ड्रामा थीं।  एली को बचपन से ही बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की चाह थी इसीलिए वह स्वीडन छोड़कर साल 2012  में इंडिया शिफ्ट हो गयी। ऐली को विदेशी होने के कारण इंडिया में रहने के लिए एक मॉडलिंग एजेंसी से मॉडलिंग का करार करना पड़ा।

  एली ने अपना पहला विज्ञापन एवरेडी बटेरीज अक्षय कुमार के साथ किया था। ऐली को बॉलीवुड में पहला ब्रेक सौरभ वर्मा की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म'मिकी वायरस' से मिला , इस फिल्म में उनके अपोजिट टीवी होस्ट मनीष पॉल नजर आये थे , हालंकि फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा सकी।  

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले एली ने कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में नज़र आई थीं , बिग बॉस में एली की मासूमियत ने सबका दिल मोह लिया था। इसी शो से सलमान की नज़र एली पर पड़ी थी।  एली सलमान खान की करीबी दोस्तों में गिनी जाती हैं, जिसके बाद आलोचकों ने एली को कैटरीना कैफ की हमशक्ल तक कहना शुरू कर दिया था।

Related Story