67 साल के अनूप जलोटा ने 30 साल की जसलीन को गर्लफ्रेंड बता बिग बॉस में गए थे, बर्थडे पर जानें ये किस्सा

By Arunima July 29, 2020, 12:03 a.m. 1k

आज मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। 'ऐसी लागी लगन मीरा हो गईं मगन' गाने वाले अनूप जलोटा का जन्म 29 जुलाई 1953 को नैनीताल में हुआ था। अनूप जलोटा का जिंदगी तो वैसे विवादों में नहीं रही लेकिन जैसे ही उन्होंने बिग बॉस (12वें सीजन) के घर में कदम रखा, वो अचानक सुर्खियों में आ गए। 

बिग बॉस के 12वें सीजन में अनूप जलोट, जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे। जसलीन ने शो में एंट्री करते वक्त ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वह अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं। इसके बाद से देश के लोगों की नजर इस फेक कपल पर टिकने लगी और सोशल मीडिया पर भी इनका शोर दूर-दूर तक जा पहुंचा। 

शो से बाहर होने के बाद अनूप ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं। जसलीन सिर्फ उनसे संगीत सीखती हैं। दोनों का रिश्ता गुरु-शिष्य का है। 

वहीं, जसलीन के पिता ने भी प्रेस कांफ्रेंस में अनूप संग इन सब बातों पर सफाई पेश की थी। लेकिन वहीं दूसरी तरफ शो में बरकरार रहीं जसलीन लगातार अनूप को अपना ब्वॉयफ्रेंड बताने से नहीं रुक रही थीं। 

लेकिन जब जसलीन भी शो से बाहर हुईं तो उन्होंने इस लवस्टोरी का खुलासा करते हुए बड़ा बम फोड़ा। उन्होंने बताया था कि यह सब शो में फेमस होने के लिए किया था और इस बात की खबर अनूप जलोटा को भी नहीं थी। यह सब उनकी सोची-समझी रणनीति थी।  

इसके बाद एक इंटरव्यू में जब जसलीन को लेकर अनूप जलोटा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह जसलीन के लिए एक लड़का ढूंढ रहे हैं जो उसे बेहद प्यार करे और उनके साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करे। उन्होंने कहा था कि वह जसलीन का हमेशा अच्छा ही सोचते आ रहे हैं। बिग बॉस में जो था वो सब शो की टीआरपी को बढ़ाने का हथकंडा था।

Related Story