single-post

Birthday Spl- 24 साल की हुईं तारा सुतारिया, रोहन मेहरा के बाद अब आदर जैन को कर रही हैं डेट !

Nov. 19, 2019, 8:32 p.m.

बॉलीवुड में इसी साल एक नए चेहरे को करण जौहर ने लॉन्च किया है और ये चेहरा है तारा सुतारिया का। तारा सुतारिया आज अपना बर्थडे मना रही हैं। तारा का जन्मदिन आज वो धूमधाम से सेलिब्रेट कर रही हैं। तारा आज 24 साल की हो गई हैं। तारा का जन्म 19 नवंबर 1995 को हुआ था। तारा का जन्म एक पारसी फैमिली में हुआ। तारा की एक जुड़वा बहन भी है और जिसका नाम पिया है।  

तारा एक प्रोफेशनल सिंगर रही हैं, जब वो महज 7 साल की थीं। तारा को बचपन से ही गाने का शौक रहा है। तारा क्लासिकल ट्रेंड डांसर है। इसके साथ ही मॉडर्न और लैटिन अमेरिकन डांस भी सीखा है। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम जाकर डांस सीखा है। तारा ने वीडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। 

इसके बाद तारा ने ओए जस्सी, द सुइट लाइफ और करन एंड कबीर जैसे टीवी शोज से लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। तारा का ड्रीम डेब्यू हुआ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से। करण जौहर ने खुद इसी साल अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा को लॉन्च किया है।

 इस फिल्म में तारा के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रही है। वहीं तारा तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अचानक फौलोवर्स बढ़ गए हैं। तारा फिल्मों के साथ साथ अपने पर्सनल रिलेशन्स को लेकर भी खूब चर्चा में रही।

 दरअसल तारा ने डेब्यू से पहले तक विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट किय़ा है। तारा ने इंस्टाग्राम पर रोहन के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों से साफ जाहिर होता था कि तारा और रोहन गहरे रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई बार साथ वेकेशन्स पर भी गए।

 लेकिन जैसे ही तारा का डेब्यू हुआ तो रोहन से उनका साथ भी छूट गया। रोहन ने भी सैफ अली खान के साथ 'बाजार' फिल्म से डेब्यू किया है। तारा और रोहन क्यों अलग हुए, ये तो किसी को नहीं पता चला है। बीते दिनों से ही तारा आदर जैन को डेट कर रही हैं। 

करीना कपूर की बुआ के बेटे आदर जैन के साथ वो इन दिनों खूब नजर आ रही हैं और कहा जा रहा है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में आ चुके हैं। तारा हाल ही में फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई हैं।