single-post

क्या बिग बॉस में फेक थी सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई?, वीडियो हुआ वायरल

Nov. 20, 2019, 10:02 p.m.

सलमान खान Salman Khan का शो बिग बॉस 13 Bigg Boss 13 टीवी पर छाया हुआ है। इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन शो में विवाद भी खूब हो रहे हैं। अभीतक कई बार ऐसा हुआ है कि शो में खूब लड़ाईयां हुई और हंगामे देखने को मिले है। फैन्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक अपने फेवरेट स्टार को सपोर्ट कर रहे हैं और शो को लेकर अपनी राय भी सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं।

 बिग बॉस Bigg Boss के दो कंटेस्टेंट जो खुद को एक दूसरे का पक्का दोस्त बताते थे, अब आमने-सामने हो गए हैं। मंगलवार यानी 20 नवंबर को दर्शकों को असीम Asim Riaz और सिद्धार्थ Siddharth Shukla के बीच झगड़ा देखने को मिला। सिद्धार्थ शुक्ला Siddharth Shukla  और असीम रियाज Asim Riazके बीच हुए इस झगड़े से पहले दर्शकों ने देखा कि सिद्धार्थ Siddharth Shukla, असीम Asim Riaz से जान-बूझकर झगड़ा करने को कहते हैं, लेकिन असीम Asim Riaz इसके लिए लगातार मना करते रहते हैं। 

सिद्धार्थ Siddharth Shukla बार-बार असीम Asim Riaz  पर लड़ाई करने का दबाव बनाते हैं और अंत में दोनों की लड़ाई होती भी है। अब ऐसे में दर्शकों के मन में सवाल है कि क्या ये लड़ाई नकली थी?

 हालांकि अभी तक इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है। क्योंकि दोनों की बातचीत के बाद हुई लड़ाई ऐसी नहीं थी जिसे फेक कहा जाए। खैर, इस लड़ाई के बाद दोनों के रवैये से ये तो साफ हो गया है कि दोनों अब एक-दूसरे के दुश्मन जरूर बन गए हैं। 

असीम Asim Riaz के ग्रुप में शेफाली shefali zariwala और हिमांशी खुराना Himanshi Khurana  आ गई हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला Siddharth Shukla घर की कंटेस्टेंट शहनाज गिल shehnaaz gill के साथ आगे का प्लान बनाते नजर आ रहे हैं। अब ये कहना काफी मुश्किल हो गया है कि बिग बॉस में दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी या नहीं?

 क्योंकि जिस तरह दोनों एक दूसरे के खिलाफ प्लान बना रहे हैं ऐसा नहीं लग रहा कि दोनों की जोड़ी हम फिर एक साथ देख पाएंगे। दोनों के फैन क्लब भी इस लड़ाई से काफी परेशान हैं। 

सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ  Siddharth Shukla और असीम Asim Riaz  की दोस्ती को यूजर्स खूब पसंद कर रहे थे। अब इससे दर्शकों को थोड़ी नाराजगी तो हुई है, लेकिन अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।