single-post

BB13-रश्मि-शेफाली ने माहिरा के होठों का यूं उड़ाया मजाक

Dec. 7, 2019, 11:04 p.m.

बिग बॉस Big Boss का सीजन 13 इस समय सभी दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। वैसे तो इस बार के सभी कटेस्टेंट काफी बढ़िया हैं और रोज किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। लड़कों की लड़ाई के बाद अब लड़कियों ने भी एक दूसरे का मजाक बनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को आए एपिसोड में रश्मि देसाई Rashami Desai और शेफाली जरीवाला Shefali Zariwala ने माहिरा शर्मा Mahira Sharma का खूब मजाक बनाया। 

शेफाली Shefali Zariwala और रश्मि Rashami Desai  ने माहिरा Mahira Sharma  के होठों को टारगेट करते हुए उन्हें खूब इरिटेट किया। इन दोनों टॉवल की एक गुड़िया बनाई, जिसपर बड़े-बड़े होठों को लगाया। इस गुड़िया का नाम माही बेबी रखा गया था, जिसे गटर से उठाकर अडॉप्ट किया गया है। इसे देखते हुए शहनाज Shehnaz Kaur Gill ने भी अजीब अंदाज में अपने होठों पर लिपस्टिक लगाई। 

इस ड्रामे को देखते हुए माहिरा Mahira Sharma ने रश्मि Rashami Desai को मम्मी और शेफाली Shefali Zariwala को बुआ बुलाना शुरू कर दिया। रश्मि Rashami Desai  ने असीम asim riaz को टॉवल की गुड़िया को उठाने के लिए कहा, जिसे असीम asim riaz ने पकड़कर गिरा दिया। 

ये देखकर सभी लोग हंसने लगे। इस बीच तीनों के बीच में खूब तू तू मैं मैं हुई और तीनों ने एक दूसरे को खूब ताने मारे। बाद में शहनाज Shehnaz Kaur Gill ने रश्मि Rashami Desai की बनाई गुड़िया छीनकर उसे पूल में फेंक दिया। इसके बाद रश्मि Rashami Desai, माही बेबी की मौत का शोक मनाने लगीं।

 शहनाज Rashami Desai ने माहिरा Mahira Sharma को समझाया कि उन्हें इस बात के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इसी बीच शेफाली बग्गा ने इस लड़ाई को बुझाने की कोशिश की।

 शेफाली बग्गा ने शेफाली जरीवाला Shefali Zariwala को समझाया कि उन्हें दूसरों की तरह नीचे गिरने की जरूरत नहीं है और दूसरों की बॉडी पर कमेंट करना अच्छी बात नहीं है। इस सारे मजाक उड़ाने के वाकये में माहिरा शर्मा अपने आंसू नहीं रोक पाईं और आरती के सामने रो पड़ीं।