single-post

BB13- आरती सिंह की रेप के खुलासे पर आया भाभी कश्मीरा का रिएक्शन

Jan. 14, 2020, 8:27 p.m.

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने हाल ही में शो पर खुलासा किया था कि 13 साल की उम्र में उनके साथ घर में रेप की कोशिश की गई थी। आरती के मुताबिक घर पर काम करने वाले एक शख्स ने ही उनके साथ ऐसा करने की कोशिश की थी। अब इस पर आरती की भाभी कश्मीरा का भी बयान आ गया है।

 एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा ने बताया कि- जब आरती को पैनिक अटैक होता था तो हम उनका पूरा खयाल रखते थे। हम इस बात से पूरी तरह अंजान थे जो आरती ने बताया है। कश्मीरा ने बताया कि हमने भी ये खबर पहली बार ही सुनी है। हम इस बात से पूरी तरह से अंजान थे। उसने हमें कभी नहीं बताया। अगर उसने बताया होता तो हम इस पर एक्शन जरूर लेते।  मैं इस खबर से बहुत ज्यादा दुखी हूं। 

मगर मैं समझ सकती हूं कि ये सब बताना कभी भी आसान नहीं होता है। कश्मीरा ने कहा कि मामले की छानबीन की जाएगी। जब वो निकल कर आएगी तो मैं उससे विस्तार से बात करूंगी और आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया जाएगा। 35 साल की आरती कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी हैं। आरती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'मायका' से 2007 में की थी। 

इसके बाद उन्होंने 'गृहस्थी- थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है' में काम किया। आरती को करियर में पहचान एकता कपूर के सीरियल 'परिचय-नई जिंदगी के सपनों का' से मिली। इसके बाद वह 'उतरन', 'देवों के देव महादेव' जैसे शोज में भी नजर आईं।

आरती ने 'किलर कराओके-अटका तो लटका', 'कॉमेडी क्लासेस', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' से कॉमेडी में भी हाथ आजमाया। 2016 में वह 'ससुराल सिमर' का, 'वारिस' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।