single-post

बिग बॉस 13 में अरहान करेंगे रश्मि को प्रपोज, खुशी के मारे रो पड़ी वो

Dec. 2, 2019, 1:40 p.m.

सलमान खान ( Salman  Khan ) के शो बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 ) के घर में सेलिब्रिटीज के तमाशे और लड़ाई झगड़े ही देखने को नहीं मिलते बल्कि उनका प्यार भी खूब दिखता है। बिग बॉस  Big Boss   के आने वाले एपीसोड में आपको अरहान खान ( Arhaan Khan)  और रश्मि देसाई ( Rashmi Desai ) का प्यार देखने को मिलेगा। बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके अरहान खान शो में वापस लौटे हैं। अरहान के बारे में कहा जा रहा है ये उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे अरहान रश्मि को प्रपोज करते दिख रहे हैं। रश्मि उनके प्रपोजल से काफी खुश होती हैं। हालांकि उन्हें बिग बॉस ने आज्ञा दी थी कि वो अरहान को इग्नोर करेंगी । इसमें वो कामयाब भी रही लेकिन प्रपोजल से उन्हें काफी खुशी हुई। 

इससे पहले अरहान खान ( Arhaan Khan)  ने अपनी बिग बॉस में रश्मि देसाई ( Rashmi Desai )  के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर खूब चर्चा में रहे। अरहान खान का सफर बिग बॉस में यूं तो काफी छोटा रहा, लेकिन अपनी 15 दिनों जर्नी में वो लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहे। रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान एक हीरा व्यापारी हैं। अरहान ने बिग बॉस ( Big Boss )  में काफी कोशिश की वो लंबा टिके लेकिन ऐसा ना हो सका। अरहान जब घर से बाहर गए थे तब रश्मि काफी रोई थी। 

  

अरहान और रश्मि की डेटिंग लंबे समय से चल रही है लेकिन दोनों ने इस बारे में खुलकर कुछ भी नहीं बोला। शो से बाहर होने के बाद अरहान ने रश्मि के लिए पब्लिकली अपनी फीलिंग्स जाहिर की। अरहान ने कहा कि बिग बॉस के घर में रश्मि संग रहने के बाद उन्हें ये एहसास हो गया है कि वो रश्मि से प्यार करने लगे हैं।

 अरहान ने यह भी कहा था कि अगर उन्हें बिग बॉस में जाने का मौका मिलेगा तो वो शो में दोबारा एंट्री करके रश्मि को प्रपोज करेंगे। अरहान का ये भी कहना है कि वो रश्मि से प्यार करते हैं लेकिन शादी की उन्हें जल्दी नहीं। वो फिलहाल इस रिश्ते को समय देना चाहते हैं। आने वाले एपीसोड्स में अरहान रश्मि को प्रपोज करते दिखेंगे। रश्मि के दिल में अरहान के लिए काफी फीलिंग्स दिखी लेकिन उन्हें टास्क ऐसा दिया गया था कि वो अरहान के प्रपोजल पर चुप रहीं।