पवन सिंह के गाने ने मचाया तहलका, 'तुमसा कोई प्यारा' पर बने 10 लाख रील्स

E24

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है और इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है।

वहीं भोजपुरी स्टार्स टीवी और फिल्मी दुनिया के कई बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देते है और भोजपुरी फिल्मों के गाने भी लोगों को खूब पसंद आते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हालहीं में भोजपुरी सिंगर पवन सिंह (Pawan SIngh) का गाना ' तुमसा कोई प्यारा' (Tumsa Koi Pyara) रिलीज हुआ था, जिसे पांच करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही इस गाने पर बने रील्स में भी स्टार पवन हिट हो गए और एक बार फिर से नया रिकॉर्ड बना दिया है।

आपको बता दें, इस गाने पर अब तक 10 लाख से ज्यादा रील्स बन चुकी हैं और इससे पहले भी पवन सिंह (Pawan SIngh) का गाना 'पुदीना ए हसीना' पर 10 लाख रील्स बनी हैं और अब इस लिस्ट में  'तुमसा कोई प्यारा' (Tumsa Koi Pyara) भी शामिल हो गया है जिसके बाद से फैंस पवन सिंह को बधाइयां दे रहे है। इसी को लेकर पवन सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि, 'तुमसा कोई प्यारा' गाने पर 10 लाख रील्स बनाकर आप लोगों ने जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया। ऐसे ही रील्स बनाते रहें और प्यार आशीर्वाद बरसाते रहे। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अबतक इस गाने को यूट्यूब पर 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जो की अपने आप में एक बड़ी कामयाबी है। इससे ये साफ जाहिर हो गया कि, भोजपुरी सिंह पवन सिंह (Pawan Singh) का डंका अभी भी बरकरार है जिसको उन्होंने साबित कर दिया है। वहीं ये भी मालूम पड़ गया कि भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी गाने भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से पीछे नहीं है। 

first published:Jan. 13, 2022, 11:49 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .