विज्ञापन
विज्ञापन

नीलकमल सिंह के नए गाने 'झरेलिया' ने मचाया धमाल, इंटरनेट पर हुआ ताबड़तोड़ वायरल

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का नया म्यूजिक वीडियो 'झरेलिया' (Jhaleria) रिलीज हो चूका है। रिलीज होते ही यह गाना सुपरहिट हो गया है। फैंस के बीच इस गाने का क्रेज इतना है कि इसे 48 घंटे में 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं। नीलकमल इस गाने में सोशल मीडिया सेंसेशन एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने को गाया भी नीलकमल सिंह और सिंगर शिल्पी राज ने है।  

'झरेलिया' गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब नीलकमल और आकांक्षा को एक साथ काम करते देखा जा रहा है। लोगों को दोनों ही कलाकारों की कैमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है।   

गाने में नीलकमल सिंह को ई-रिक्शा चलाते हुए देखा जा सकता हैं। उनके ई-रिक्शा पर नीलकमल मेल लिखा हुआ है। यह वीडियो एंटरटेनमेंट से भरपूर है। वही वीडियो में दिया गया म्यूजिक भी बहुत कमाल का है। आकांक्षा इस गाने में नीलकमल की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करते हुए नजर आ रही हैं।    

इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। जबकि म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है। बता दें कि नीलकमल सिंह पहले भी कई हिट गाने दे चुके हैं। उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का हिट एल्बम आर्टिस्ट भी कहा जाता हैं। नीलकमल के  'जान तोहार मम्मी कसम', 'जनरेटर' और 'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' जैसे गाने सुपरहिट साबित हुए हैं। उनके फैंस भी उनकी नई म्यूजिक एल्बम का बेसब्री से इंतजार करते नज़र आते हैं। 

first published:Nov. 17, 2021, 5:16 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .