बादशाह के नक्शे पर चले खेसारी, 'पानी पानी' गाने को भोजपुरी में करेंगे रिलीज, टीजर आउट

E24

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के स्टार कलाकार खेसारी लाल यादव अपनी यूनीक पर्सनालिटी के लिए काफी मशहूर हैं। वो अपने गानों में नए नए एक्सपेरिमेंट करते देखे जाते हैं, जो उनके फैंस को खूब भाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर अपने नए प्रॉजेक्ट से फैंस को चौंकाने के साथ साथ खुश भी कर दिया है।

कुछ दिनों पहले खेसारी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को बताया था कि वो सुपरहिट हिंदी म्यूजिक एलबम पानी पानी का भोजपुरी वर्जन लेकर आ रहे हैं। इस गाने को बादशाह और आस्था गिल ने मिलकर गाया था और जैकलीन फर्नांडिस पर ये सॉन्ग फिल्माया गया था। लेकिन अब भोजपुरिया फैंस के बीच ये गाना फिर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार है मगर भोजपुरी अंदाज में। 

गाने में खेसारी के साथ अक्षरा सिंह भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। गाने का टीजर आउट हो चुका है, जिसमें बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस की ही तरह खेसारी और अक्षरा भी काफी हॉट परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। यहां देखिए ये टीजर 

बता दें, पिछले दिनों पावर स्टार पवन सिंह को सुपरहिट हिंदी म्यूजिक एलबम बारिश बन जाना का भोजपुरी वर्जन क्रिएट करते देखा गया था। अब खेसारी लाल यादव भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। 

 

first published:Dec. 6, 2021, 6:10 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .