Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव ने मिलाया टी-सीरीज के भूषण कुमार से हाथ, बोलें 'अब जो होगा बड़ा होगा'

E24

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का एक खास स्थान है। 'ठीक है' गाने से खेसारी लाल यादव को अपार लोकप्रियता हासिल हुई थी इसके बाद खेसारी लाल यादव बिग बॉस में भी नजर आए थे। आपको बता दें कि एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर खेसारी की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग हैं। फैंस अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं।  

हाल ही में एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट की दुनिया में जबरदस्त वायरल हो रही हैं। दरअसल खेसारी लाल यादव ने हाल ही में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है ‘अब जो होगा बड़ा होगा।’ इसके बाद तो फैंस उनके नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

खेसारी लाल और भूषण कुमार (khesari lal yadav And Bhushan kumar) की साथ में सामने आई तस्वीरों के बाद कुछ जानकारों का कहना हैं कि यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बेहद गर्व की बात हैं कि भोजपुरी सितारों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही हैं। खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फ़ॉलोइंग हैं, उनका गाना रिलीज होते ही मिलियन क्लब में शामिल हो जाता हैं। भूषण कुमार के साथ  खेसारी लाल यादव को देख यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर जल्द ही बॉलीवुड का रुख करने वाले हैं। 

 

आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर ने हिंदी गाने 'पानी-पानी' और 'दो घूंट'  भोजपुरी वर्जन में काम किया था। यह दोनों ही गाने सुपरहिट साबित हुए है। अब खेसारी लाल यादव की अगली पारी कैसी रहेगी यह देखना दिलचस्प होगा।   

first published:Jan. 14, 2022, 2 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .