Bullet Pen Web Series: बिहारी कलाकारों से सजी 'बुलेट पेन' ने मचाया धमाल

E24

मुंबई। कोरोना महामारी के बाद बड़े पर्दे का क्रेज कम हो गया हैं। आज तमाम बड़े सितारें OTT प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार प्रदेश के कलाकर एक अनूठी कहानी लेकर आए हैं दर्शकों के बीच। एक सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज 'बुलेट पेन' (Web Series Bullet Pen) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई हैं। गजब बात रही कि यह सीरीज रिलीज होते ही धमाल मचा रही है।

इस वेब सीरीज की ख़ास बात यह कि इस शो में सभी कलाकार बिहार के ही हैं। बिहार के कलाकार बिहार की ही कहानी बता रहे हैं। अभी तक इस सीरीज के 6 एपिसोड्स सामने आए हैं। दर्शकों को बुलेट पेन की कहानी खूब भा रही हैं। 6 एपिसोड्स के बाद अब फैंस को आगे के एपिसोड्स का इंतजार हैं। 

इस वेब सीरीज के निर्देशक रितेश एस कुमार ने बताया कि 'बुलेट पेन' एक बिहारी लड़के अभय यादव की कहानी है, जो सिस्टम की नाकामी के कारण धोखा खाता है और उससे तंग आ कर बंदूक उठा लेता है। उन्होंने आगे बताया कि इस सीरीज के सबसे खास बात यह है कि इसमें बिहार को ज्यादा से ज्यादा दिखाया गया है। इसी कारण इसे बिहार में खूब पसंद किया जा रहा हैं इसके साथ ही पूरे देश में भी इस वेब सीरीज की चर्चा हो रही है। 

निर्देशक रितेश ने आगे बताया कि इस सीरीज के निर्माता, लीड हीरो, हीरोइन व टेक्नीशियन सभी मूलतः बिहारी हैं, जिसका असर कहानी में भी साफ तौर पर  नजर आ रहा है। इसलिए यह एक बेहतरीन वेब सीरीज साबित हो रही है, जिसे OTT प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है।  

आपको बता दें कि इस शानदार सीरीज में अभिनेता मनोज कुमार राव, सृजिता तिवारी, आदित्य सिंह, अमित कुमार व नजरे इनायत ने इसमें प्रमुख किरदार की भूमिका में हैं। सम्राट साइन विजन प्रेजेंट वेब सीरीज 'बुलेट पेन' के निर्माता व स्टोरी राइटर सुरेंद्र सिंह, निर्देशक रितेश एस कुमार, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एडिटर अर्जुन प्रजापति हैं। 

first published:Jan. 14, 2022, 11:40 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .