विज्ञापन
विज्ञापन

भोजपुरी गाने 'देहिया में पेन बा' ने उड़ाया गर्दा, खेसारी लाल का शिल्पी संग नज़र आया रोमांस

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना रिलीज़ होते ही सुपरहिट हो गया है। खेसारी और शिल्‍पी राघवानी का नया गाना 'देहिया में पेन बा' (Dehiya Mai Pain Ba) इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस गाने को फैंस इतना पसंद कर रहे है कि 24 घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर इसे 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

वायरल हो रहे इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया है। वहीं, लिरिक्स बोस रामपुरी और यादव लालू ने लिखे हैं, जो कि भोजपुरी इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर लिरिक्स राइटर हैं। गाने के वीडियो में दोनों कलाकार बिस्तर पर जमकर नाच रहे हैं। वही खेसारी लाल और शिल्‍पी के रोमांस को भी फैंस काफी पसंद कर रहे है। दोनों कलाकारों की कमेस्ट्री को भी खूब सराहना मिल रहीं हैं। 

इस गाने को अदिशक्ति फिल्म्स के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसके करीब 11.7 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्हें टीवी के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में भी देखा गया था। जिसके बाद से पूरे देशभर में उनकी फैन फॉलोविंग बहुत बढ़ गई हैं।

बता दें कि इससे पहले दिवाली के मौके पर खेसारी का 'रेड लिपस्टिक' गाना रिलीज हुआ था। जिसे खेसारी लाल और खुशबू तिवारी ने मिलकर गाया है, जबकि उनके साथ वीडियो में सुदीक्षा झा ने परफॉर्म किया हैं। फैंस को भी अक्सर खेसारी की नई वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता हैं।

first published:Nov. 14, 2021, 6:21 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .