Bhojpuri New Song: कड़ाके की ठंड में पवन सिंह लेकर आए हैं 'जाड़ा में सहारा', खुशी से झूम उठे फैंस

E24

मुंबई।भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह अपने फैंस को हर मौके पर कुछ न कुछ सरप्राइज देते ही हैं।आपको बता दें कि पवन सिंह को रिकॉर्ड मशीन के नाम से भी जाना जाता हैं। पावर स्टार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इनके फैंस को इनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता हैं। गौरतलब हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह गायकी के साथ-साथ शानदार एक्टिंग भी करते हैं। 

समूचे देश में ठंड का कहर जारी हैं ऐसे में अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आए हैं। सर्द मौसम को देखते हुए एक्टर ने इस गाने का नाम भी इसी के अनुसार रखा हैं।हिट मशीन पवन सिंह का 'जाड़ा में सहारा' गाना आज ही रिलीज किया गया है। गाना रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है। हालांकि आपको बता दें कि अभी गाने का केवल ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया है। 

पवन सिंह के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'जाड़ा में सहारा' के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं, जबकि इस गाने में  संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। इस गाने के कांसेप्ट की बात करें तो वो दीपक सिंह ने किया हैं। ये पवन सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का ही नतीजा हैं कि ऑडियो सॉन्ग रिलीज होते ही धूम मचा रहा हैं। 

फैंस काफी एक्साइटेड हैं पवन सिंह के नए गाने को लेकर। अब सबको बेसब्री से इंतजार हैं 'जाड़े में सहारा' का वीडियो वर्जन का। फैंस बता रहे हैं जब ऑडियो इतना जबरदस्त हैं तो वीडियो कितना गज़ब होगा। हालांकि सांग के वीडियो को लेकर पवन सिंह ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया हैं। 

first published:Jan. 15, 2022, 1:25 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .