Bhojpuri New Song: 'आशिक' बनाने आ रहे हैं खेसारी लाल यादव, टीजर लॉन्च कर दी जानकारी

E24

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का एक खास स्थान है। 'ठीक है' गाने से खेसारी लाल यादव को अपार लोकप्रियता हासिल हुई थी इसके बाद खेसारी लाल यादव बिग बॉस में भी नजर आए थे। आपको बता दें कि एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर खेसारी की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग हैं। फैंस अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं।  

ऐसे में खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, उनके फेवरेट खेसारी अब जल्द ही एक धमाकेदार गाना रिलीज करने जा रहे हैं। गाना काफी भव्य और शानदार होने वाला है, क्योंकि इसे भारत में किसी गांव में नहीं बल्कि विदेशी जमीं पर शूट किया गया है। इस गाने का नाम है 'आशिक' (Aashiq)

खेसारी लाल यादव ने गाने का एक टीजर जारी किया गया है, जिसमें खेसारी की आवाज सुनाई दे रही है और वो प्रियंका सिंह के साथ रोमांस फर्माते नजर आ रहे हैं। सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है। इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर जारी करते हुए खेसारी ने लिखा है, 'आ रहे है हम इतिहास रचने @vyrlbhojpuri के साथ! जर्मनी और आर्मेनिया मैं शूट किया गया गाना #आशिक जल्दी होगा आपके..सामने शेयर करे और प्यार दे'।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव हाल ही में हिंदी गाना 'दो घूंट' के भोजपुरी वर्जन में नजर आए थे। यह गाना भी सुपरहिट साबित हुआ हैं। बहरहाल खेसारी लाल यादव आए दिन यूट्यूब पर अपने नए गाने रिलीज कर फैंस को सरप्राइज देते हैं। ऐसे में फैंस को उनके इस नए गाने का बेसब्री से इंतजार हैं। 

first published:Jan. 14, 2022, 12:17 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .