Bhojpuri New Song: एक्स गर्लफ्रेंड के साथ अरविंद अकेला कल्लू ‘गरदा मचा गइल’, वीडियो वायरल

E24

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार कलाकार अरविंद अकेला कल्लू अक्सर अपने गानों के लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। फैंस को इनके गाने का बेस्रबी से इंतजार रहता हैं। ऐसे में अरविन्द कल्लू साल के शुरुआत में ही कई गाने रिलीज कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होता जा रहा है।

भोजपुरी सिनेमा के यंग और टैलेंटेड सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने बहुत काम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई हैं। हाल ही में सिंगर ने अपना नया गाना रिलीज किया हैं। इस गाने का नाम है ‘गरदा मचा गइल’ (Garda Macha Gail) और जैसा की नाम है उसी के अनुसार गाने को रिस्पॉन्स भी मिलता नजर आ रहा है।

अरविंद कल्लू के इस नए सॉन्ग को इंटरनेट पर ताबड़तोड़ रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने में अरविंद कल्लू के साथ एक नहीं बल्कि दो-दो एक्ट्रेसेज इश्क फरमा रही हैं। वीडियो में अरविंद कल्लू के साथ अप्सरा कश्यप (Apsara Kashyap) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) देखी जा सकती हैं, और ये दोनों ही एक्ट्रेसेज भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस हैं। 

अपने नए गाने में अरविन्द अकेला कल्लू  कॉलेज बॉय की भूमिका में हैं। दर्शकों को कल्लू का यह बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा हैं। अब तक इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अरविन्द अकेला कल्लू का यह नया गाना अपने नाम के अनुसार ही इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा हैं।  

 

first published:Jan. 15, 2022, 12:52 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .