विज्ञापन
विज्ञापन

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सिद्धू मूसेवाला के साथ मिलाया हाथ, क्या आने वाला है नया पंजाबी गाना

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। भोजपुरी फिल्मों और गानों में अपने टैलेंट और खूबसूरती से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नजर आती हैं। फैंस के बीच आए दिन अक्षरा के फैशन सेंस को लेकर भी चर्चाएं होती रहती हैं। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी के कारण ही अब वो भोजपुरी फिल्में और टेलीविजन रिएलिटी शोज करने के बाद पंजाबी म्यूजिक वीडियो में धमाल मचाने आ रही हैं। 

दरअसल, अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के साथ पोज देती नज़र आ रही हैं। अक्षरा को सिद्धू के साथ देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। अब तो यह कयास भी लगाए जाने लगें हैं कि दोनों जल्द ही पंजाबी म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आ सकते हैं। 

फोटो में अक्षरा सिंह ग्रे और व्हाइट कलर की थ्री-पीस सेट में बेहद कमाल की लग रही हैं। वहीं, सिद्धू व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक कार्गो पैंट, ब्लैक शूज और ब्लैग पगड़ी बांधे काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं। अक्षरा ने तीन तस्वीरें शेयर करते हुए सिद्धू को धन्यवाद भी दिया है, साथ ही अपनी खुशी जाहिर की है।

अक्षरा सिंह के इस पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 1 लाख 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'जब पंजाब से मिला बिहार'। दूसरे ने लिखा,'लीजेंड सिद्धू को देखकर दिल खुश हो गया।' सिद्धू मूसेवाला पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, ऐसे में सिद्धू के साथ अक्षरा की यह तस्वीर देखकर लोग पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अक्षरा के डेब्यू करने का इंतजार कर रहें हैं।

यहाँ पढिए- भोजपुरी से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 2:54 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .