विज्ञापन
विज्ञापन

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के छोटे भाई प्रवेशलाल यादव के साथ की शादी, फैंस को लगा तगड़ा झटका

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अक्सर निरहुआ (Nirahua) यानी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ अपनी कैमेस्ट्री को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। आम्रपाली जिस भी फिल्म में निरहुआ के साथ रोमांस करती हैं, वो मूवी सुपरहिट हो जाती है। दर्शक इस जोड़ी की आने वाली फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं और इनकी फिल्म रिलीज होते ही हर तरफ छा जाती है। हालांकि, आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।  

दरअसल आम्रपाली दुबे के नए वीडियों को देखकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है। क्योंकि उनके नए वीडियों में वह ब्याह रचाती नजर आ रही हैं। इसे खुद आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। वही शॉकिंग बात तो यह है कि आम्रपाली, निरहुआ की नहीं बल्कि उनके छोटे भाई प्रवेशलाल यादव (Pravesh Lal Yadav) की दुल्हन बनी हैं। वहीं, वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी सॉन्ग 'दिन शगना दा' बजते हुए सुनाई दे रहा है। 

और पढ़िए - Bhojpuri Chhath Song 2021: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस छठ गाने ने मचाई धूम, देखें Video

वीडियो में आम्रपाली और प्रवेशलाल यादव दोनों येलो कलर का ऑउटफिट पहने स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं। ये क्लिप सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 30 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोग दोनों को शादी की बधाई देते देखे गए हैं। तो वहीं, कई लोगों ने इसे निरहुआ के साथ धोखा बताया है।

लेकिन आखिर इस शादी के पीछे का सच क्या है?, ये कोई नहीं जानता। अपको बता दें कि, ये शादी असली नहीं है,बल्कि ये वीडियो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘साजन’ के सेट का है। जिसके बारे में उन्होंने अपने कैप्शन में बताया भी हैं।

यहाँ पढिए- भोजपुरी से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 5:39 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .