single-post

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, ट्वीट कर दी पतियों को सलाह

Oct. 27, 2018, 3:01 p.m.

आज देशभर में करवा चौथ की धूम है। ऐसे में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। हर कोई अपने पतियों के लिए करवा चौथ का व्रत रखा जा रहा है। इस दिन औरतें अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती है। वहीं कुछ पतियों का कहना है कि इस व्रत को पत्नियां इन क्यों रखें हर पति को भी रखना चाहिए। 

ऐसा ही कुछ कहना  ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन का। अभिषेक बच्चन ने सोशल पर बताया कि वह भी करवा चौथ का व्रत रखते है और सभी को रखना चाहिए।    

उन्होंने ने लिखा, 'महिलाओं के लिए करवा चौथ सौभाग्यशाली हो... और जिम्मेदार पतियों को भी अपनी पत्न‍ियों के साथ व्रत रखना चाहिए। मैं रखता हूं।' वो पत्नियों काफी सौभाग्यशाली होती है जिनके पति उनके बारे में सोचते है।

आपको बता दें ऐश्वर्या और अभ‍िषेक की शादी को 11 साल हो चुके हैं। ऐश पिछले कई सालों से पति अभिषेके लिए करवाचौथ का व्रत रखती आ रही हैं। ऐश की सास जया बच्चन भी इस त्योहार को मनाती हैं। 

बिग बी अपने घर की महिलाओं के उपवास की चर्चा सोशल मीडिया पर करते हैं। शाम के वक्त जब चांद देखकर व्रत खोला जाता है तब वो भी वहां मौजूद रहते हैं।अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन पंजाबी थीं और उनके घर में करवाचौथ की परंपरा सालों से चली आ रही है। बच्चन परिवार के लिए ये व्रत नहीं बल्कि एक परंपरा है।

pictures source- internet/Social Media