single-post

इस दिन ऑफ एयर हो रहा है टीवी शो 'बेपनाह', डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नहीं आएंगा नजर

Nov. 24, 2018, 9:48 a.m.

कलर्स टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'बेपनाह' इन दिनों खूब चर्चा में है। जिसका कारण है कि यह शो ऑफएयर होने वाला है। जी हां सीरियल 'बेपनाह' कलर्स टीवी पर 30 नवंबर से ऑफएयर हो जाएगा। पिछले दिनों खबर थी कि यह शो  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यानी वूट पर नजर आएगा। लेकिन दुर्भाग्य से बेपनाह' को डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर जगह नहीं मिल पाएगी।

शो में पहले लीप होगा। ठीक वैसा ही जैसा सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में हुआ था। बेपनाह का लीप छह साल का होगा। इन दिनों ये दिखाया जा रहा है कि आदित्य यानि हर्षद चोपड़ा जेल में बंद हैं। अब ज़ोया (जेनिफर विंगेट) और आदित्य अलग-अलग हो जायेंगे। इसी अलगाव के बाद लीप होगा।

दरअसल, शो के लीड एक्टर हर्षद चोपड़ा और एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का डिजिटल स्पेस में काम करने का कोई प्लान नहीं है। सूत्र के हवाले से जानकारी दी है कि, ‘यह शो जल्द ही बंद होने वाला है। चैनल और शो के मेकर्स हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट को काफी समय से मनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दोनों ने शो का हिस्सा बने रहने से इंकार कर दिया है।

 मेकर्स का मानना है कि यह शो इन दोनों का है, और अगर ये साथ में दिखाई नहीं देंगे तो इसके रहने का कोई मतलब नहीं है। जिसके बाद शो के निर्माताओं ने इसे पूरी तरह से बंद करने का फैसला कर लिया है।’

जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा ने शो को डिजिटल स्पेस में ले जाने की खिलाफत की थी और अभी भी दोनों इसी फैसले पर बने हुए हैं। दोनों ने चैनल को बता दिया है कि वो टीवी पर बेपनाह के बंद हो जाने के बाद इसका हिस्सा नहीं रहना चाहते हैं। ख़बर है कि बेपनाह को ऑफ़ एयर कर उसकी जगह 'सितारा' नाम का सीरीयल शुरू किया जाएगा। इस सीरियल में अदा खान लीड रोल में हैं।