single-post

BB13- रश्मि को सीरियल से निकलवाना चाहते थे सिद्धार्थ, आखिर क्यों है इनके बीच अनबन ?

Oct. 17, 2019, 4:54 p.m.

बिग बॉस के घर में इन दिनों खूब हंगामा और ड्रामा देखने को मिल रहा है। सलमान खान के शो को लेकर बाहर तो विवाद हो ही रहा है वहीं घर के अंदर भी कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर तूतू-मैंमैं देखने को मिल रही है। अबतक कई विवाद ऐसे हुए हैं जो कि बेहद चौंकाने वाले हैं। इन दिनों इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई खूब चर्चा में हैं। रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई आए दिन घर में देखने को मिल रही है। वहीं घर में हर कोई दोनों की लड़ाई को देखकर परेशान है।

दरअसल दोनों जब घर में आए थे तो दोनों का रिश्ता बड़ा अलग सा ही था। इस बात की सुगबुगाहट इन दिनों देखने को मिल रही है कि आखिर क्यों दोनों के बीच इतनी कड़वाहट है। इतना ही नहीं घरवालों ने सवाल करना शुरू कर दिया है क्या दोनों पहले डेट कर चुके हैं। दोनों ने एक साथ टीवी सीरियल दिल से दिल तक में काम भी किया है। इस शो के दौरान भी दोनों की लड़ाईयों की खबरें आई थी। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ डे और रश्मि देसाई आपस में बातचीत कर रहे थे। 

तभी रश्मि ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला चाहते थे कि मुझे टीवी शो दिल से दिल तक से रिप्लेस किया जाए। रश्मि ने कहा कि, मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला से नाखुश थे इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ को रिप्लेस कर दिया था। इसके बाद में मैंने शो छोड़ने का फैसला किया और इसके बाद शो ऑफ एयर हो गया था। खैर इसके बाद दोनों का रिश्ता क्या था, ये तो वही जानें। 

लेकिन इन दिनों दोनों का रिश्ता बिग बॉस के घर में खूब चर्चित है। हर कोई जानना चाह रहा है कि इनकी कड़वाहट के पीछे की वजह क्या है। दूसरी ओर सिद्धार्थ का नाम आरती सिंह से भी जोड़ा जा रहा है। घर में आरती और सिद्धार्थ इस वक्त एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आ ही जाते हैं। खैर अब जो भी हो रश्मि औऱ सिद्धार्थ के बीच क्या है, ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा।