single-post

BB13- पुराने अंदाज़ में लौटीं रश्मि देसाई, फिर हुई सिद्धार्थ शुक्ला से जंग

Nov. 19, 2019, 3:05 p.m.

बिग बॉस 13 के घर में अभी थोड़ा माहौल शांत ही हुआ था कि एक बार फिर से घर में हंगामा शुरू हो चुका है। घर कें एंग्रीयंग मैन सिद्धार्थ शुक्ला बीते कुछ दिनों से शांत नजर आ रहे थे लेकिन अब सिड का झगड़ा फिर से शुरू हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा फिर से किसी और से नहीं बल्कि रश्मि देसाई से हुआ है। अभी हाल ही में रश्मि के करीबी दोस्त अरहान खान घर से एलिमिनेट हुए हैं। अरहान के जाने के बाद रश्मि फिर से अकेली सी पड़ गई हैं। वहीं बहू गैंग ग्रुप भी टूट चुका हैं। उधर पारस-माहिरा है तो वहीं इधऱ रश्मि-देवोलीना है। अब लीजिए हाल ही में किचिन ड्यूटीज को लेकर फिर से रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला में लड़ाई हुई है। 

सिद्धार्थ और रश्मि के बीच जमकर तूतू-मैंमैं देखने को मिली। एक प्रोमो सामने आया है, इस प्रोमो में सिड और रश्मि के बीच लड़ाई होती दिख रही है। दरअसल हुआ ये है कि घर में इस वक्त कोई भी कैप्टन नहीं है, ऐसे में सभी अपनी ड्यूटीज को लेकर लड़ रहे हैं। प्रोमो में दिख रहा है कि, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच रोटी बनाने को लेकर लड़ाई होती है। रश्मि कहती हैं कि कोई उन्हें एक पार्टनर तो दो ताकि वो उनकी रोटी बनाने में मदद कर सके। रश्मि कहती हैं कि अगर उन्हें पार्टनर मिलेगा तो वो तभी रोटी बनाएंगी, नहीं तो वो सिर्फ चावल बना देंगी। पास में खेसारी भी रश्मि की बात में हामी भर देते हैं लेकिन मुद्दा सिद्धार्थ शुक्ला का आता है

 सिद्धार्थ कहते हैं कि रश्मि तुम्हें रोटी बनानी पड़ेगी। बस यही से दोनों में जमकर लड़ाई होने लगती है।  गुस्से में लाल होकर रश्मि आसिम से ये कहती हुई दिखाई देती है कि "मुझे एक गावर मिला था जिसे सब्जी काटने के अलावा कुछ नहीं आता था।" इसी पर सिद्धार्थ कहते हैं कि अपनी हद में रहकर बात कर। दोनों के बीच इसी को लेकर खूब लड़ाई होती दिखती है। रश्मि जहां थोड़ी शांत नजर आती हैं तो वहीं शुक्ला का पारा फिर से चढ़ा नजर आता है। देखते हैं इस लड़ाई का आखिर अंजाम क्या निकलेगा। 

Note- Watch BB13 Anytime On Voot & Colors