single-post

BB13- घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव !

Oct. 16, 2019, 3:37 p.m.

टीवी की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं। बिग बॉस 13 को लेकर इस वक्त अलग अलग तरह की खबरें आ रही है। एक तरफ शो में जहां घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाईयां हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर बाहर भी शो के लकर तूतू-मैंमैं मची हुई है। सलमान खान के इस शो को लेकर करण सेना तक विरोध करने पर आगे आ गई है। करणी सेना इस शो को बंद कराने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। वहीं अब इस शो को लेकर एक और नई खबर सामने आई है। दरअसल खबर के मुताबिक इस शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है।

 बिल्कुल जल्द ही शो में एक वाइल्ड कार्ड मेंबर दिखने वाला है। अब ये जानकारी भी सामने आ चुकी है कि आखिर वो कौन है। ये कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव हैं। बिग बॉस 13 में एक भोजपुरी सुपरस्टार की भी एंट्री होने जा रही है। हाल ही में खेसारी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे और अब वह बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री मारने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, खेसारी लाल यादव को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया है। 

वैसे इससे पहले भी मेकर्स खेसारी लाल को बिग बॉस 13 में लाना चाहते थे लेकिन काम की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। बताया जा रहा है कि, खेसारी लाल यादव 25 अक्टूबर को सलमान खान के इस विवादित शो में धमाकेदार एंट्री मारेंगे। अब जो भी हो ऐसे में साफ है कि खेसारी की एंट्री के बाद घर में खूब बवाल और हंगामा जरूर होने वाला है। बता दें कि हाल ही में बीते हफ्ते में घर से कोएना मित्रा और दलजीत कौर बाहर हुई हैं। दलजीत और कोएना के बाहर होने के बाद फैंस भी काफी निराश और सलमान के साथ साथ शो के मेकर्स पर भी गुस्सा दिखा रहे हैं। बहरहाल अब आने वाले दिनों में और शो में क्या क्या होगा, ये देखना दिलचस्प होगा।