single-post

BB13- घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं कर रही हैं शहनाज की 'दुश्मन' हिमांशी खुराना !

Oct. 22, 2019, 5:30 p.m.

बिग बॉस 13 की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। वहीं इस शो में इन दिनों पंजाब की कटरीना कैफ यानि शहनाज कौर गिल भी खूब छाईं हुईं हैं। सलमान की फेवरेट बन चुकीं शहनाज को लेकर खबरें आ रही थीं कि इस शो में उन्हीं की दुश्मन कही जाने वाली मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना एंट्री कर रही हैं। खबरें थीं कि हिमांशी खुराना शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करेंगी। अब खुद हिमांशी ने साफ कर दिया है कि वो इस शो में नहीं आ रही हैं।

दरअसल हाल ही में हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। हिमांशी ने कहा है कि वो इस शो में एंट्री नहीं कर रही है। हिमांशी ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने इन सारी बातों को क्लिअर किया है। हिमांशी ने बताया कि, कुछ दिनों से ये अफवाह फैल रही है कि मैं बिग बॉस के घर में जा रही हूं। तो आधिकारिक तौर पर मैं ऑडियंस और मीडिया को ये बताना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस के घर में नहीं जा रही हूं।

 सबसे पहली बात हमारी मीटिंग हुई थी बिग बॉस की टीम के साथ, वो मुझे घर में कंटेस्टेंट के रूप में देखा चाहते थे। लेकिन उस वक्त उनके रूल्स मेरी वैल्यू से अलग जा रहे थे इसलिए मैंने वहां जाना नजरअंदाज किया। उसके बाद उनके रूल्स चेंज हुए और उन्होंने मुझे फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के लिए ऑफर किया, लेकिन अब मैं अपनी शूटिंग, इंवेंट्स और पर्सनल कामों की वजह से बिल्कुल पैक हूं इसलिए घर में नहीं जा रही हूं'। 

हिमांशी ने खुद साफ किया है कि वो इस शो को नहीं कर रही हैं। उन्होंने बताया कि, इस समय मेरा शेड्यूल काफी बिजी है। बिजी शेड्यूल की वजह से मैं इस बार बिग बॉस में नहीं जा रही हूं। बता दें कि शहनाज ने हिमांशी के एक गाने का औऱ उनकी बॉडी का मजाक बनाया था। जिसके बाद हिमांशी ने भी शहनाज को करारा जवाब दिया था। तभी से दोनों की अनबन है।