single-post

BB13- चोट लगने के बाद बिग बॉस छोड़ रही हैं देवोलीना ? अब मां ने बताई पूरी सच्चाई

Nov. 27, 2019, 3:18 p.m.

सलमान खान का टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 चर्चा में बना हुआ है। इस शो में लड़ाई झगड़े ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। हर हफ्ते घर में किसी ना किसी की लड़ाई होती है और फिर वीकेंड के वार पर सलमान आकर सबका हिसाब करते हैं। खैर हाल ही में कुछ वक्त से खबर आ रही है कि देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के घर को छोड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि देवोलीना घर को अलविदा कह रही हैं। घर में एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी Devoleena Bhattacharjee को कमर में चोट लग गई थी।

इसके बाद उनके इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल से डॉक्टर को बुलाना पड़ा।  देवोलीना भट्टाचार्जी Devoleena Bhattacharjee को चोट इतनी तेज लगी थी कि इलाज के लिए नानावटी अस्पताल Nanavati Doctor से डॉक्टर को भी कॉल किया गया था। जांच के लिए नानावटी अस्पताल  Nanavati Doctor के डॉक्टर अभिषेक मिहिर बपत को बुलाया गया था। 

वहीं इसके बाद खबर आई कि डॉक्टर्स ने देवोलीना को सीधे ही बेड रेस्ट के लिए कहा है। इसी के बाद से खबरें आने लगी थीं कि देवोलीना शो को छोड़ रही हैं। देवोलीना के शो छोड़ने की खबर सामने आते ही फैन्स काफी निराश हो गए थे। लेकिन अब फैन्स के लिए खुशी की खबर सामने आई है। हाल ही में देवोलीना की मां ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। देवोलीना की मां ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, देवोलीना घर में ही हैं और एक फाइटर की तरह अपना गेम खेल रही हैं। 

वो एक स्ट्रॉन्ग लड़की है और सिर्फ कमर दर्द की वजह से वो शो नहीं छोड़ेगी। अगर आप लोगों ने ध्यान दिया हो तो आपने देखा होगा कि वो पिछले कुछ समय से उसकी बैक में तकलीफ है। लेकिन उसने सिंपथी पाने के लिए ऑडियंस के सामने जाहिर नहीं किया कि वो किस तरह के दर्द से जूझ रही है। मैं सभी से विनती करती हूं कि मेरी बेटी को सपोर्ट करें। ऐसे में साफ है कि देवोलीना शो को नहीं छोड़ रही हैं।