single-post

BB13- विशाल ने दिया देवोलीना को धोखा, गुस्से में फूट फूटकर रोईं गोपी बहू

Nov. 21, 2019, 3:20 p.m.

बिग बॉस का घर महासंग्राम का मैदान बन चुका है। घर में जमकर लड़ाईयां हो रही हैं। घर में एक तरफ खूब लड़ाईयां हो रही हैं तो वहीं घर में दोस्त एक दूसरे के दुश्मन बन रहे हैं। हाल ही में इस शो में दर्शकों को असीम Asim Riaz और सिद्धार्थ Siddharth Shukla के बीच झगड़ा देखने को मिला। दोनों के बीच इस कदर लड़ाई हुई है कि दोनों एक दूसरे को जैसे मार ही डालेंगे। घर में विशाल आदित्य सिंह Vishal Aditya Singh बीते दिनों ही आए हैं और आते ही विशाल अपना गेम भी खेलने लगे हैं। लेकिन अफसोस विशाल अपने ही गेम के चलते लोगों के निशाने पर भी आ रहे हैं। 

विशाल लोगों की बातें इधर की उधर कर रहे हैं और घर में गंदा गेम खेल रहे हैं औऱ दोगले भी हैं, इस तरह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बता रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को खुश करने के चक्कर में विशाल VIshal Aditya Singh ने रश्मि Rashmi Desai औऱ देवोलीना Devoleena को भी धोखा दिया है। इतना ही नहीं विशाल ने धमकी भी दे दी है कि वो रश्मि औऱ देवो को घर से निकालकर रहेंगे। विशाल Vishal से मिले धोखे के बाद देवोलीना भी खूब रोईं हैं। हुआ ये है कि सिद्धार्थ देवोलीना को कहते हैं कि, तुमने कहा है कि मैंने शेफाली को भाऊ को कैप्टन बनाने को कहा है। 

फिर रश्मि देसाई Rashmi Desai को नॉमिनेशन से बचाना है। देवोलीना इससे मना करती हैं। इसके बाद विशाल Vishal Aditya Singh कहते हैं कि देवोलीना ने खुद उन्हें आकर ये कहा है कि रश्मि और शेफाली की बात हुई है कि भाऊ को कैप्टन बनाएंगे औऱ शेफाली को ये सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है। इसके बाद मामला बढ़ जाता है। दरअसल अगर आप देख रहे हैं तो पता चलेगा कि विशाल ने खुद रश्मि के सामने कहा था कि अब उनका गेम शुरू हुआ है और जब सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि तुमने ऐसा कहा तो विशाल ने मना कर दिया। अब देवोलीना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। देवोलीना पारस पर गुस्सा करती हुई नजर आईं औऱ खूब रोती दिखीं वो जिस पर भरोसा करती हैं वही उसे धोखा देता है। अब देखते हैं कि आखिर होता क्या है।