single-post

BB13- माहिरा ने दुश्मन सिद्धार्थ पर दिखाया प्यार, कहा 'वो अब मुझे अच्छे लगते हैं'

Nov. 16, 2019, 6:25 p.m.

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते भी खूब लड़ाई झगड़े हुए हैं। वहीं शो में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला खूब छाए हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बीते दिनों से ही लेकर कहा जा रहा है कि वो खूब अग्रेसन दिखाते हैं। सिद्धार्थ को बार बार गुस्सा भी आ जाता है। इसके अलवा घर में सिद्धार्थ की माहिरा शर्मा से तो बिल्कुल नहीं बनी है। माहिरा और सिद्धार्थ के बीच कई बार लड़ाई झगड़े देखने को मिले हैं। दोनों की लड़ाई झगड़े में कई बार दोनों ने ही एक दूसरे को नीचा दिखाया है।

वहीं हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो को देखने के बाद तो आप भी चौंक जाएंगे। प्रोमो में दिख रहा है कि कैसे माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला पर प्यार जता रही हैं। विश्वास हमें भी नहीं हुआ लेकिन प्रोमो देखने के बाद पता चला गया कि आखिर क्या माजरा है। सोशल मीडिया पर वायरल शो के एक वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला के लिए काफी अच्छी बातें करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले सिद्धार्थ और देवोलीना की प्यार भरी नोंक-झोंक दिखाई जाती है। 

दरअसल बीते दिनों से ही देवोलीना और सिद्धार्थ के तेवर बदले हुए हैं। ये दुश्मन भी अब प्यारी प्यारी बातें कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं अब ऐसा ही कुछ माहिरा ने भी किया है। माहिरा प्रोमो में कहती हैं कि,  मैं सिद्धार्थ शुक्ला जी को बहुत बुरा समझती थी, लेकिन अब वो मुझे बहुत अच्छे लगने लगे हैं। माहिरा की ये बात सुनकर सभी घरवाले काफी चौंक जाते हैं। सिद्धार्थ तुरंत ही माहिरा की बात सुनकर अपनी जगह से हटकर उनके बगल में जाकर बैठ जाते हैं। बिग बॉस के किसी भी फैन ने नहीं सोचा होगा कि माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्यार भरे शब्द बोलेंगी। अब ये सब क्या है, ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। 

Note-Watch BB Anytime On Voot & Colors