single-post

BB13- अब माहिरा से फ्लर्ट करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, दुश्मन को बनाया दोस्त

Nov. 21, 2019, 10:29 a.m.

बिग बॉस 13 इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। घर में इस वक्त खूब ड्रामे और हंगामे हो रहे हैं। घर में एक तरफ खूब लड़ाईयां हो रही हैं तो वहीं घर में दोस्त एक दूसरे के दुश्मन बन रहे हैं। हाल ही में इस शो में दर्शकों को असीम Asim Riaz और सिद्धार्थ Siddharth Shukla के बीच झगड़ा देखने को मिला। दोनों के बीच इस कदर लड़ाई हुई है कि दोनों एक दूसरे को जैसे मार ही डालेंगे। वहीं दूसरी ओर घर में दुश्मन दोस्त भी बन रहे हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पहले तो सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना के साथ दोस्ती की शुरूआत की है। वहीं दूसरी ओर अब माहिरा शर्मा के साथ भी सिद्धार्थ की दोस्ती हो गई है। 

हाल ही में दोनों को फ्लर्ट करते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा की तारीफ करते हुए भी नजर आए हैं। शो जब से शुरू हुआ तब से ही घर में सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) की माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से तो बिल्कुल नहीं बनी है। माहिरा और सिद्धार्थ के बीच कई बार लड़ाई झगड़े देखने को मिले हैं। दोनों की लड़ाई झगड़े में कई बार दोनों ने ही एक दूसरे को नीचा दिखाया है। लेकिन अब लग रहा है कि सिद्धार्थ का ग्रुप जब टूट गया तो वो माहिरा शर्मा के भी दोस्त बन गए हैं।

 देवोलीना भट्टाचार्जी के बाद सिद्धार्थ और माहिरा में फ्लर्टिंग देखने को मिल रही है। दरअसल जब आसिम औऱ सिद्धार्थ की लड़ाई हुई तो माहिरा-पारस सिद्धार्थ की तरफदारी करते दिखे। ऐसे में सिद्धार्थ कहीं ना कहीं शायद माहिरा की तरफ थोड़ा सॉफ्ट कॉर्नर दिखा रहे हैं। माहिरा बार-बार सिद्धार्थ को छेड़ते हुए भी नजर आईं। 

वो कहती दिखीं कि आपकी फैमिली में इंफेक्शन हो गया है इसलिए आप हमारी फैमिली में आ जाओ। इसके बाद माहिरा सिद्धार्थ को कहती हैं कि आप मुझे अब अच्छे लगने लगे हैं। इसके बाद माहिरा ने सिद्धार्थ से पूछा आपको मेरे होंठ कैसे लगते हैं? सिद्धार्थ ने जवाब में कहा- बहुत प्यारे हैं। ऐसे होंठों के लिए लड़कियां सर्जरी कराती हैं लेकिन तुम तो इन्हीं के साथ पैदा हुई हो। ये सुनकर माहिरा भी शर्मा जाती हैं। अब देखना ये है कि आखिर इस घर में और क्या क्या दिखता है।