single-post

BB13- घर में हुई देवोलीना-रश्मि की एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला के उड़े होश, देखिए वीडियो

Nov. 7, 2019, 2:24 p.m.

बिग बॉस 13 लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। सलमान खान के इस शो में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है। एक तरफ घर में जहां अब दो टीमें बंट चुकी हैं तो वहीं घर के अंदर विवाद भी खूब हो रहा है। घर में लोग एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब शो में वाइल्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद अब मेकर्स ने ऑडिएंस को और भी मसाला दे दिया है। शो का पहला पड़ाव यानि पहला फिनाले हाल ही में हुआ है। इस फिनाले में कुछ पुराने लोग घर से बाहर आए हैं और कुछ नए लोगों की घर में एंट्री हुई है। वहीं बीते दिनों ही घर से देवोलीना और रश्मि को घर से बेघर किया गया था।

 शेफाली बग्गा के साथ दोनों एलिमिनेट हुईं थीं। लेकिन असल में एलमिनेशन सिर्फ शेफाली बग्गा का ही हुआ था। देवोलीना-रश्मि को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब गुस्सा दिखाया था। अब लीजिए इस शो में देवोलीना और रश्मि की वापसी हो गई है। हाल ही में एक प्रोमो आया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि, घर की घंटी बजती है और सभी घरवाले भागकर गेट की ओर जाते है। 

गेट से रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री होती है। जहां पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और अरहान खान उन्हें देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि को वापस इस घर में देखकर खुश नहीं है। रश्मि की एंट्री के बाद सिद्धार्थ मुंह बनाते दिख रहे हैं। सिद्धार्थ असीम रियाज से बात करते हुए नजर आ रहे है कि अब उनका ग्रुप और भी मजबूत हो चुका है। साफ दिख रहा है कि रश्मि देवोलीना की एंट्री से सिद्धार्थ बिल्कुल भी खुश नहीं है। ऐसे में अब देखना ये है कि आखिर आने वाले दिनों में और क्या क्या होगा। 

Note- Watch BB13 Anytime on voot & Colors