single-post

बाला की स्क्रीनिंग में उमड़े कई सितारे, वरुण, इलियाना, श्रद्धा, जाहन्वी और सारा भी पहुंचे

Nov. 7, 2019, 1:50 p.m.

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला काफी चर्चा में है। 8 नवंबर को फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। 'बाला' को दिनेश विजन ने बनाया है वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं। फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं। रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जहां कई सारे सितारे पहुंचे। रिलीज से दो दिन पहले मुंबई के जुहू में फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। वरुण धवन, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर, वरुण शर्मा और भूमि पेडनेकर समेत कई सितारें पहुंचे। सभी सितारों के बीच यहां खास बॉन्डिंग नजर आई। 

वरुण धवन यहां आयुष्मान को सपोर्ट करने पहुंचे। रेड जैकेट में उनका कूल डूड अवतार नजर आया। 

वरुण के साथ फिल्म कूली नंबर वन में काम कर रही सारा अली खान भी यहां पहुंची। सारा स्काई कलर के ड्रेस में बहुत क्यूट में लग रही थी। 

श्रद्धा कपूर भी फिल्म बाला देखने पहुंची। वो बिना मेकअप के इस इवेंट में पहुंची थी और तब भी बहुत प्यारी दिख रही थीं। 

सारा और श्रद्धा के बीच यहां खास बॉन्डिंग नजर आई। दोनों ने एक साथ यहां मीडिया को पोज भी दिया। 

 

जाह्नवी कपूर भी फिल्म बाला के स्क्रीनिंग पर नजर आईं। व्हाइट टॉप और रिप्ड जीन्स में वो दिखीं। जाहन्वी के साथ यहां बोनी कपूर भी दिखें। 

बाला की कहानी एक गंजे शख्स के ऊपर बेस्ड है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक गंजे इंसान को आम जिंदगी में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म के साथ आयुष्मान एक बार फिर दिनेश विजान के साथ काम कर रहे हैं। वहीं फिल्म को स्त्री फेम अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में भूमि एक स्मॉल टाउन लड़की का रोल प्ले करेंगी जिसे सांवले रंग के कारण समाज में एक अलग नजर से देखा जाता है। फिल्म में सीमा पाहवा और अभिषेक बैनर्जी भी नजर आएंगे।