single-post

आयुष्मान की फिल्म बाला का जलवा जारी, फिल्म की कमाई की आकड़ा 70 करोड़ तक पहुंचा

Nov. 14, 2019, 6:31 p.m.

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।  डायरेक्टर अमर कौशिक की ने कॉमेडी से भरपूर मनोरंजक फिल्म बनाई है। ये कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान अब जिस फिल्म को छूते हैं वो वाकई में सोना बन जाती हैं।  इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी सराहा है वहीं दर्शकों को भी फिल्म पसंद आ रही है।  बाला 6 दिनों में 67 करोड़ तक की कमाई कर ली है । रविवार को फिल्म ने 18 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी वही सोमवार को फिल्म का बिजनेस 8 करोड़ से ज्यादा रहा। मंगलवार को फिल्म का बिजनेस 9 करोड़ तक रहा और बुधवार तक फिल्म ने टोटल 66.93 करोड़ कमा लिए।

आयुष्मान इस फिल्म में 'बाला बालमुकुंद शुक्ला' का किरदार निभाते दिखाई दिए। आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में अहम किरदार में भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी, सीमा पाहवा, मनोज पाहवा , और सौरभ शुक्ला  जैसे दमदार बॉलीवुड कलाकार दिखाई दे रहे है। फिल्म काफी मनोरंजक है। दर्शकों को इस फिल्म के डायलॉग शानदार लगे। 

इसका बजट 25 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। आपको यहां बता दें कि फिल्म को देशभर में कुल 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। ये आयुष्मान खुराना के पिछले रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती है। उन्होंने कहा, आयुष्मान खुराना की फिल्मों का ट्रैक शानदार रहा है। वो ऐसे मसलों पर काम कर रहे हैं जो समाज पर एक खास छाप छोड़ती हैं। 

बाला ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। इसमें बालों की समस्या को झेल रहा एक लड़के की कहानी बताई गई है। बाला इस साल आयुष्मान की तीसरी हिट फिल्म है। इसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल ने 150 करोड़ तक का बिजनेस किया है। वहीं बाला के बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म 200 करोड़ तक का आकड़ा जरूर पार करेगी।