single-post

सर्बिया में हो रही है फिल्म बागी 3 की शूटिंग, टाइगर और श्रद्धा ने शेयर की तस्वीरें

Nov. 13, 2019, 11:41 a.m.

इन दिनो श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 की शूटिंग में बिजी हैं। टाइगर के फैंस बागी 3 को लेकर बहुत उत्साहित हैं। बागी 3 पिछली दो फ्रेंच चाइजी के मुकाबले और बड़े लेवल पर बन रही है। ये फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग यूरोप के सर्बिया में चल रही है। टाइगर और श्रद्धा दोनों ने ही सोशल मीडिया पर सर्बिया की तस्वीर शेयर की है।   फिल्‍म बीते सितंबर में फ्लोर पर गई थी और अब कुछ हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन सीन्‍स के लिए टीम फॉरेन लोकेशन पर पहुंच गई है। 

ऐक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सेट की कुछ झलक दिखाई है और अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है। इसमें वह टीम मेंबर के साथ एक मॉन्‍युमेंट के सामने पोज देते दिख रही हैं।

खबरों की मानें तो मेकर्स को उम्‍मीद है कि रिकॉर्ड टाइम में शेड्यूल पूरा कर लिया जाएगा। हालांकि, बेहद ठंड होने की वजह से स्‍टार्स को हीटर्स का काफी इस्‍तेमाल करना पड़ रहा है। श्रद्धा ने शूटिंग लोकेशन पर इश्तेमाल की है। 

बता दें, 'बागी' के बाद श्रद्धा और टाइगर का 'बागी 3' में रीयूनियन हो रहा है। बागी 3 की शूटिंग मीडिल ईस्ट देशों में भी होगी। इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। टाइगर और श्रद्धा ने इससे पहले बागी 1 में साथ काम किया था।   फिल्‍म में रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, आशुतोष राणा जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल्‍स में नजर आएंगे। 

इस फिल्म में श्रद्धा एयर हॉस्टेस का रोल निभाने जा रही हैं। इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर ने कुछ वर्कशॉप भी अटेंड की, जिससे वो अपने रोल को आसानी से निभा सके। वहीं टाइगर श्रॉफ का एक्शन जबरदस्त होगा। खबर है कि फिल्म वॉर के बाद  निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान ने टाइगर को इजराइल जाकर मार्शल आर्ट की खास फॉर्म क्राव मागा सिखाने की योजना रद्द कर दी है। दरअसल ये एक्शन फॉर्म काफी हद तक वॉर के एक्शन जैसा ही है। अब मेकर्स कुछ ऐसा तलाश रहे हैं जो दर्शकों ने वॉर में भी नहीं देखा हो। खैर देखना ये है कि बागी 3 में और क्या क्या एक्शन देखने को मिलेगा, ये फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।