single-post

वाराणसी में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग करते नजर आए आयुष्मान, नाक में पहनी नोज रिंग

Oct. 21, 2019, 9:15 a.m.

बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते ज्यादा सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हुआ था। तो वहीं अब एक्टर अपनी दूसरी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी का शूट इन दिनों वाराणसी में हो रहा हैं जहां से आयुष्मान की एक फोटो वायरल हुई हैं। इस फोटो में एक्टर का अलग लुक देखने को मिल रहा हैं।

ये फोटो आयुष्मान की वाराणसी के रेलवे प्लैटफॉर्म की हैं। इस दौरान फिल्म के सीन्स को 1 और 8 नंबर के प्लैटफॉर्म पर शूट किया गया। सीन में आयुष्मान वाइट चिकन कुर्ता और पजामा पहने दिखे तो मूवी में उनकी को-स्टार मानवी गागरू लाल जोड़े में दिखाई दीं। 

आयुष्मान के लुक की जो बात सबसे यूनिक थी वह थी उनके नाक में दिख रही नोज रिंग। इसके साथ ही उनके हाथ पर टैटू भी बना हुआ है। वहीं एक्ट्रेस की बात करे तो उनके साथ मानवी गागरू नजर आ रही हैं। मानवी दुल्हन के कपड़ों के साथ लाल और काले कॉम्बिनेशन का चश्मा लगाई दिख रही है। 

आपको बता दें कि, पूरी मूवी की शूटिंग वाराणसी में ही की जानी है। फिल्म की स्टोरी में दिल्ली शहर को भी दिखाया जाना था लेकिन शूट जल्दी खत्म करने के लिए इसके लिए भी वाराणसी में ही दिल्ली का सेट बना लिया गया। जानकारी के मुताबिक, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' होमोसेक्शुअल व गे व्यक्ति की परेशानियों और इसे लेकर सामाजिक सोच के मुद्दे को उठाती दिखेगी।

खास बात ये है कि आयुष्मान की फिल्म में बधाई हो में उनके मम्मी पापा बने गजराज राव और नीना गुप्ता इस फिल्म में भी उनके मम्मी पापा बने दिखेंगे। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी भी नजर आएंगी। पंखुड़ी फिल्म में एक्टर जितेंद्र की पत्नी कुसुम के रोल में होंगी। इसके अलावा फिल्म में मनुऋषि चड्ढा, सुनीत राजवार, मानवी गागरू और नीरज सिंह जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हुई है।