single-post

27 साल की हुईं अथिया शेट्टी, पापा सुनील शेट्टी ने तस्वीर शेयर कर कहा हैप्पी बर्थडे

Nov. 5, 2019, 5:26 p.m.

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का 5 नंवबर को जन्मदिन होता है। अथिया शेट्टी 27 साल की हो गईं हैं। अथिया साल 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड में लॉन्च हुईं थी। अथिया को सलमान खान ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था। अथिया ने अर्जुन के साथ फिल्म मुबारकां में भी काम किया था लेकिन उनका करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल रहा है। आने वाले दिनों में वो नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म मोतीचूर लड्डूचूर में नजर आएंगी।  सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया के जन्मदिन पर उनकी प्यारी सी तस्वीर शेयर कर बर्थडे की बधाई दी है।

पिछले 4 सालों में अथिया शेट्टी ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है। उन्हें फिल्में मिल नहीं रही हैं। ऐसे में सुनील शेट्टी को अपनी बेटी के करियर की चिंता सताती है। 

हाल ही में सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी आथिया शेट्टी को लेकर अपना दर्द बयां किया है। सुनील शेट्टी ने बताया है कि फिल्म हीरो से डेब्यू करने के बाद आथिया को काम नहीं मिल रहा था।

अपने बलबूते पर इस बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना बहुत बड़ी बात होती है जो खुद उन्होंने किया था। बॉलीवुड में आज उनका नाम है इसी वजह से उनके बच्चों को बॉलीवुड में एंट्री मिली है।

सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था  कि, ‘यह सारी बातें काफी परेशान करती हैं और दुख पहुंचाती हैं, क्योंकि मेरी बेटी के लिए ये इतना आसान नहीं रहा है। उसने अपनी पहली फिल्म की थी जो कि 40 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी और उस फिल्म का साथ खुद सलमान खान ने दिया था लेकिन वो नहीं चली। और एक बार जब ऐसा हो जाता है तो एक्टर्स के लिए किसी फिल्म में काम मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है। डेब्यू करने के बाद अथिया दूसरी फिल्म पर काम करना चाहती थी लेकिन कोई भी उसे अपनी फिल्म में काम नहीं देना चाहता था। इसी कारण मुझे लगता है कि नेपोटिज्म पर बात होना बंद होनी चाहिए क्योंकि इससे दुख पहुंचता है।’