single-post

महक चहल और अश्मित पटेल का टूटा रिश्ता, होने वाली थी शादी !

Jan. 12, 2020, 9:48 a.m.

बॉलीवुड और टीवी स्टार्स  महक चहल  (Maheck Chahal) और अश्मित पटेल (Ashmit Patel) इन दिनों अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट के मुताबित इस कपल का 5 साल पुरानी रिलेशनशिप आखिरकार टूट गया है। अपनी सगाई के बाद से ही ये दोनों साथ में रह रहे थे लेकिन पिछले 2 महीने से दोनों के रिश्तों में कुछ ठीक नहीं था। इसके बाद से ही अश्मित और महक अलग-अलग रह रहे थे।

बता दें कि इस कपल ने साल 2017 में सगाई की थी। इसके बाद साल 2018 में अश्मित  (Ashmit) और महक डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन दोनों ने रिश्ते में कंपैटिबिलिटी कम होने के कारण शादी को आगे कर दिया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महक में कन्फर्म किया है कि अश्मित और वह अलग हो गए हैं।

 उन्होंने कहा, 'मैंने अश्मित (Ashmit)  को छोड़ दिया है। मुझे यह कदम उठाना पड़ा और मैं इस रिश्ते से बाहर आ गई।' इस बारे में अश्मित ने कहा, 'हां, यह सच है कि अब हम साथ नहीं हैं। मैं इस मुद्दे पर हमारी निजता का सम्मान किए जाने का अनुरोध करता हूं और इस पर और कुछ कॉमेंट नहीं करना चाहता।'

आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे को पिछले कई सालों से जानते हैं।  लेकिन दोनों ने 2015 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। महक चहल से पहले अश्मित पटेल का नाम रिया सेन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक से जुड़ चुका है। 

अश्मित  (Ashmit)   ने फिल्म 'इंतेहा' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने मर्डर, सिलसिले, फाइट क्लब, बनारस और जय हो जैसी फिल्मों में काम किया। दूसरी तरफ महक चहल (Maheck Chahal)  ने मॉडलिंग के बाद तेलुगू फिल्मों से डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने नई पड़ोसन, वॉन्टेड और यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में काम किया था।