single-post

अर्जुन से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को अपनी भाभी नहीं बनाना चाहती हैं सोनम !

Nov. 27, 2018, 5:57 p.m.

33 साल के अर्जुन कपूर अपने से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। हाल ही में जब अर्जुन कपूर अपनी स्टेप सिस्टर जाह्नवी के साथ करन जौहर के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने साफ साफ शब्दों में कहा था कि अब वो सिंगल नहीं हैं। ख़बर तो ये भी है कि अर्जुन कपूर नेक्स्ट ईयर मार्च में 45 साल की मलाइका अरोड़ा के साथ शादी कर सकते हैं। मलाइका और अर्जुन ने मिलकर मुंबई के लोखंडवाला में एक शानदार फ्लैट ख़रीदा है जिसका इंटीरियर भी स्टार्ट हो गया है इन्फैक्ट करण जौहर के शो में अर्जुन ने ये भी माना है कि उन्होंने शादी करने का मन बना लिया है ख़बर तो ये भी है कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को कपूर फैमली के कुछ मेम्बर्स ने तो ऑलरेडी ग्रीन सिग्नल दे दिया है। स्टेप सिस्टर जाह्नवी भी मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए रेडी हैं। कुछ दिन पहले अर्जुन और मलाइका को अनिल कपूर की  छोटी बेटी रेहा कपूर.. भाई संजय कपूर और उनकी वाइफ महिप कपूर के साथ मुंबई के इस रेस्टोरेन्ट से निकलते हुए देखा गया था।

 अर्जुन कपूर की फैमली के कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ख़ान ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका के साथ उनका रिश्ता पसंद नहीं है। अर्जुन कपूर की कज़ेन सिस्टर सोनम कपूर तो उन्हें मलाइका के साथ शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं। सोनम कपूर मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। पापा अनिल की लाडली मलाइका को अपनी फैमली का हिस्सा नहीं बनाना चाहती हैं।  

दरअसल सोनम और मलाइका के बीच पिछले कई दिनों से कैटफाइट चल रही है। दो साल पहले जब करण जौहर ने अपने फैशन डिज़ाइनर दोस्त मनीष मलहोत्रा का 50th बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था.. तो उस पार्टी में सोनम और मलाइका के बीच ज़बरदस्त झगड़ा हुआ था। उस वक़्त ख़बर आई थी कि पार्टी के अंदर एक के बाद एक कई पैग गटकने के बाद मलाइका पूरी तरह से आउट ऑफ कंट्रोल हो गईं थीं। लड़खड़ाते हुए क़दमों के साथ जब वो आगे बढ़ रही थीं तो चेयर से टकराकर डगमगा गईं थीं। इस दौरान जब मौक़े पर मौजूद सोनम कपूर ने जब मलाइका की मदद करने की कोशिश की.तो मलाइका ने उनके साथ  धक्का मुक्की कर दी थी। 

मलाइका के इस बीहेवियर से सोनम काफी अपसेट हुईं थीं.और इसके बाद उन्होंने मलाइका से बात नहीं करने की क़सम खा ली थी। इस साल जब सोनम ने मुंबई में अपना पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन किया था. तो उसमें उन्होंने मलाइका अरोड़ा को नहीं बुलाया थाय़ अब ज़ाहिर है ऐसे में सोनम को ये कैसे होगा मंज़ूर कि उनके कज़ेन ब्रदर से शादी करके मलाइका कपूर फैमिली शामिल हो।