single-post

47 साल के हुए अर्जुन रामपाल, शादी से पहले ही गर्लफ्रेंड के बच्चे के बने पिता | देखिए तस्वीर

Nov. 26, 2019, 9:32 a.m.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun rampal) आज अपना 47 वां जन्मदिन (Birthday) मना रहें हैं। एक्टर का जन्म मध्य प्रदेश के जबलपुर के हुआ था। 

अर्जुन के पिता पंजाबी (Punjabi) और मां एक डच महिला थी। बचपन में ही माता पिता के बीच तलाक के बाद अर्जुन अपनी मां के साथ रहते थे।

अर्जुन रामपाल ने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था। मगर बाद में उन्होंने एक्टर, प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट के रुप में भी पहचान बनाई। अर्जुन रामपाल एक एक्टर होने के साथ ही बिजनेसमैन (Buisnessman) भी हैं। अर्जुन ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2001 में फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से किया था। इस फिल्म में उनका किरदार एक मॉडल का ही था।

इन दिनों अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अर्जुन रामपाल  (Arjun rampal) की 21 साल पुरानी शादी पूरी तरह से खत्म हो गई हैं। वैसे तो अर्जुन  (Arjun) अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से अनबन के बाद से ही अलग रह रहे थे। 

पहली पत्नी से दूर होने के साथ ही अर्जुन की जिंदगी में अफ्रीकन गर्लफ्रेंड गैबिएला (Gabriella) की एंट्री हुई। पीछले कुछ साल से अर्जुन-गैब्रिएला के साथ लिव इन में रह रहें हैं। इतना ही नहीं कुछ महीने पहले अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे के पिता भी बने। शादी से पहले ही उनकी गर्लफ्रेंड ने एक बेटे को जन्म दिया। दोनों ने अपने बेटे का नाम आरिक रखा हैं। 

आपको बता दें कि अर्जुन की एक्स वाइफ से दो बेटिया माहिका और मायरा हैं। दोनों बेटियां मेहर जेस‍िया से हैं । 2017 में  अर्जुन  ने मेहर से 22 साल की रिश्ता खत्म करके ग्रैबिएला का हाथ थामा हैं। अर्जुन (Arjun rampal)   ने 2001 में 'प्यार इश्क और मोहब्बत' फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने 'दीवानापन', 'दिल है तुम्हारा', 'दिल का रिश्ता', 'डैडी', 'डॉन', 'रॉक ऑन', 'हाउसफुल' और 'ओम शांति ओम' जैसी फिल्मों में काम किया है।