single-post

लिव इन में शिफ्ट हो रहे हैं अर्जुन और मलाइका ? दोनों ने साथ मिलकर मुंबई के लोखंडवाला में लिया घर !

Nov. 26, 2018, 4:39 p.m.

33 साल के अर्जुन कपूर के साथ 45 साल की मलाइका अरोड़ा रिलेशनशिप अब किसी से छुपा नहीं हुआ है। दोनों आजकल खुलकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर रहे हैं। अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी पूरे रफ्चार से आगे बढ़ रही हैं। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन के घरवालों के साथ डिनर किया।  डिनर के दौरान अर्जुन की कज़ेन सिस्टर रेहा कपूर, चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर भी इस मौक़े पर मौजूद थीं। 

 अब कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका नेक्स्ट ईयर मार्च में शादी कर  सकते हैं। अर्जुन और मलाइका अंदर ही अंदर शादी की तैयारियों में जुट भी गए हैं। प्यार के इन पंछियों ने एक साथ मिलकर मुंबई के लोखंडवाला में घर ख़रीदा है। अर्जुन और मलाइका के उस लव नेक्स्ट का इंटीरीयर भी शुरू हो चुका है। अर्जुन और मलाइका अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर अपने नए घर के इंटीरियर को ख़ुद मॉनीटर कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों शादी से पहले ही एक साथ अपने नए घर में शिफ्ट हो सकते है या फिर दोनों साथ फेरे लेकर उस नए घर में अपनी नयी ज़िन्दगी शुरू करते हैं। हो सकता है कि जल्द ही दोनों लिव इन में शिफ्ट हो जाएं। 

अर्जुन अब मलाइका के  साथ अपने रिश्ते को छुपाने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैय़य़ अर्जुन कपूर जब बहन जाह्नवी के साथ करन जौहर के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने क्लियर कर दिया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं। इस शो में जब करण ने अर्जुन से पूछा कि क्या वो शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस पर अर्जुन ने जो जवाब दिया उसे सुनकर करण जौहर के साथ साथ उनके पास बैठी जाह्नवी का भी होश उड़ गया। 

अर्जुन ना शादी के सवाल पर कहा कि पहले तो वो इससे लिए तैयार नहीं थे. लेकिन अब उन्हें सात फेरे लेने का मन बना लिया है। अर्जुन और मलाइका अगले साल मार्च में शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी को लेकर इस वक़्त बीटाउन में काफी चर्चे हैं।