single-post

अर्जुन कपूर पहले बहन अंशुला की शादी करेंगे ! फिर रचाएंगे मलाइका से ब्याह !

Oct. 29, 2018, 1 p.m.

मलाइका अरोड़ा आजकल खुलकर अर्जुन के साथ घूम रही हैं। कभी अर्जुन के साथ पार्टी करती हैं, तो कभी रियलिटी शो में उनका हाथ थामकर डांस करती हैं। पिछले दिनों मलाइका अर्जुन के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए इटली भी गई थीं।  45 साल की मलाइका और अर्जुन जिस तरह बार-बार साथ दिख रहे हैं ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों अब शादी भी कर सकते हैं।  

कहा जाता है कि अर्जुन से अफेयर की वजह से ही मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ था । दोनों के बारे में ये खबर आ रही थी कि 2019 तक दोनों शादी रचा लेंगे लेकिन अर्जुन कपूर का कहना कुछ और ही है। अर्जुन ने कहा है कि पहले वो अपनी बहन अंशुला की शादी करेंगे उसके बाद अपनी शादी के बारें में सोचेंगे। अर्जुन फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं। वो अपने करियर और बहन अंशुला की शादी पर फोकस करना चाहते हैं। 

हाल ही में मलाइका इटली में अपना जन्मदिन मनाने गई थी। तो बता दें कि मलाइका अकेले नहीं थी बल्कि उनके साथ अर्जुन भी इटली गए थे। मलाइका और अर्जुन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले मिलान एयरपोर्ट पर नजर आए ।

IMAGE SOURCE_ PEEING MOON

इस तस्वीर से साफ हो जाता है कि दोनों अपने रिश्ते का आगाज़ कर चुके है औऱ जल्द ही अपने रिश्ते का ऐलान भी कर सकते हैं। मलाइका ने इटली में अपना बर्थडे अर्जुन कपूर के साथ सेलिब्रेट किया है। मलाइका के साथ साथ अर्जुन भी उनका बर्थ़डे सेलिब्रेट करने इटली गए थे। दोनों को हाल ही में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था।

 दोनों एक साथ इटली से वापस भी आए हैं। हालांकि दोनों एक साथ एयरपोर्ट पर बाहर नहीं निकले। दोनों आगे पीछे निकले। ऐसे में साफ हो जाता है कि मलाइका अब अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को शादी का नाम देने के लिए रेडी हैं। वहीं हाल ही में करण जौहर ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है।

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से जहां उनके फ्रेंड्स खुश हैं वहीं अर्जुन के पिता बोनी कपूर और परिवार के दूसरे सदस्य़ नाखुश है। सलमान खान तो अर्जुन और मलाइका से इतने नाराज है कि वो तो दोनों से बात तक नहीं करते। अर्जुन और मलाइका का रिश्ता पिछले कई सालों से चला आ रहा है। अर्जुन पहले सलमान की बहन अर्पिता को डेट किया करते थे और उसके बाद उनकी जिंदगी में मलाइका आ गईं। 

IMAGE SOURCE INTERNET