single-post

अर्जुन कपूर को याद आए बचपन के दिन, देखिए नन्हें अर्जुन की तस्वीरें

Sept. 29, 2018, 12:47 a.m.

अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में बिजी हैं। अर्जुन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। अर्जुन ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में अर्जुन अपने चाचा संजय कपूर के साथ हैं। 

33 साल के हो गए हैं अर्जुन। 26 जून 1985 को अर्जुन का जन्म हुआ था। बोनी कपूर और मां मोना कपूर की पहली संतान हैं अर्जुन। अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन ऐक्टर्स में से है जिन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है।

 अर्जुन के पापा बोनी कपूर बॉलीवुड के नामचीन प्रोड्यूसर है लेकिन अर्जुन को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। 

इस तस्वीर में कजिन सिस्टर सोनम कपूर के साथ हैं अर्जुन।  अर्जुन और उनकी कजिन सिस्टर सोनम बचपन से साथ पले हैं। 

अर्जुन कपूर जब दस साल के थे तो उनके पापा बोनी कपूर ने मम्मी मोना कपूर का साथ छोड़कर श्रीदेवी से शादी कर ली थी। अर्जुन ने बचपन में कई परेशानियां झेली और देखी। 

अर्जुन ने अपनी स्कूलिंग मुंबई से की। मुंबई के आर्य विद्य़ा मंदिर से उन्होंने पढ़ाई की । 

अर्जुन ने अपने करियर की शुरूआत सहायक निर्देशक के रूप में फिल्‍म 'कल हो ना हो' से की थीा इसके बाद फिल्‍म 'सलाम-ए-इश्‍क: अ ट्रिब्‍यूट टू लव' में भी उन्‍होंने सहायक निर्देशक के रूप में काम कियाा 

फिल्‍म 'नो एंट्री' और 'वांटेड' में उन्‍होंने सहयोगी निर्माता के तौर पर काम कियाा अभिनेता के तौर पर उन्‍होंने फिल्‍म 'इश्‍कजादे' से शुरूआत की थीा इस फिल्‍म में उन्‍हें काफी सराहा गयाा

फिल्‍मों में आने से पहले उनका वजन काफी ज्‍यादा था लेकिन वजन को कम करने में सलमान खान ने उनकी काफी मदद कीा अर्जुन सलमान को अपनी प्रेरणा मानते हैं और उनसे काफी ज्‍यादा प्रभावित भी हैं। 

18 साल की उम्र में अर्जुन कपूर का अफेयर सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ था जो की 2 साल के बाद ब्रेक- अप में तब्दील हो गया। 

अर्जुन अपनी बहन सोनम कपूर के काफी क्लोज हैं। दोनों के बीच बचपन से ही काफी स्पेशल बॉन्डिंग है। 

बता दें कि अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में बिजी हैं। बीते दिनों वे फिल्म की शूटिंग के चलते इंग्लैंड में थे। फिल्म साल 2007 में आई फिल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है।