single-post

अरबाज की इटैलियन गर्लफ्रेंड पर चढ़ा इंडियन रंग, भारतीय संस्कृति में रच-बस रही हैं जियोर्जिया !

Oct. 22, 2018, 5:32 p.m.

इसमें कोई शक नहीं कि रोमानिया की रहने वाली ईयूलिया वेन्टुर जब से सलमान और उनकी फैमली के टच में आई हैं. तब से वो इंडियन कल्चर में पूरी तरह से घुल मिल गई हैं। ईयूलिया तो सलमान और उनके घरवालों के साथ यहां के हर फेस्टीवल में हिस्सा लेती हैं। वो  गणपति बप्पा से लेकर शिव जी और कृष्ण जी की भी भक्त बन गई है।  सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया की देखा देखी अरबाज़ की विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया भी पूरी तरह से भारतीय नारी बन गई हैं। 

जियोर्जिया को जब से पता चला है कि वो ख़ान ख़ानदान की बहू बनने वाली हैं.तब से  यहां के हर कल्चर को अपनाती जा रही हैं। हाल ही में जियोर्जिया को अरबाज़ के साथ नवरात्री मनाते हुए भी देखा गया था। वहां वो पूरी तरह से इंडियन रंग में रंगी नजर आई। जियोर्जिया ने अपनी और अरबाज की कई तस्वीरें शेयर की। आजकल वो बिंदी भी लगाने लगी हैं। 

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब अर्पिता के घर गणपति बप्पा विराजमान हुए थे तो उस दौरान भी विदेशी जियोर्जिया अरबाज़ के साथ बप्पा का दर्शन करने वहां पहुंची थीं। 

अरबाज अगले साल गर्लफ्रेंड  जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी करने वाले है। बताया जा रहे है कि दोनों के परिवार वालों ने इस रिश्तें के लिए हामी भर थी है। जियोर्जिया के पिता भी अरबाज के घरवालों से मिल चुके हैं। 

अरबाज़ ख़ान के साथ आजकल हर वक्त जियोर्जिया नजर आती हैं।  जब अर्पिता के घर राखी बंधवाने गए थे तो उस दिन भी उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड  जियोर्जिया मौजूद थीं । 

हाल ही में हुई संजय कपूर की पार्टी में भी अरबाज़ ख़ान अपने साथ अपनी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया को ले जाना नहीं भूले थे । अरबाज़ को जब मुंबई में हुई एक पब की एनवर्सरी पार्टी में इनवाइट किया गया था तो यहां भी उन्हें जियोर्जिया के साथ ही देखा गया था । 

कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि अरबाज और जॉर्जिया अगले साल कोर्ट में शादी कर सकते हैं। दोनों के परिवारवालों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है।