single-post

अब लीड रोल में नजर आएंगे अपारशक्ति खुराना, इस एक्ट्रेस से फरमाएंगे इश्क

Dec. 14, 2019, 3:39 p.m.

बॉलिवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के भाई एक्टर अपारशक्ति खुराना  (Aparshakti Khurana)  जो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अपारशक्ति अब तक फिल्मों में सपॉर्टिंग रोल में नजर आए हैं। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। 

अपारशक्ति ने दंगल, स्त्री, हैपी फिर भाग जाएगी, लुका छुपी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में देखा गया है। हाल में एक्टर फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के दोस्त बने थे इनको एक्टिंग और रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब खबर है कि वह फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: 44 साल के हुए एक्टर डीनो मोरिया, इस आलिशान बंगले में रहते हैं एक्टर | देखिए तस्वीर

रिपोर्ट के अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)  के साथ इस फिल्म में प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) फीमेल लीड में होंगी। खबर है कि इस फिल्म को डिनो मोरिया प्रड्यूस करने जा रहे हैं।  फिल्म का नाम क्या होगा इसका भी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अगर अपारशक्ति इस फिल्म में नजर आए तो मेल लीड के तौर पर ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा। 

वहीं प्रनूतन (Pranutan) की बात करें तो बता दें कि वो एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी हैं। प्रनूतन ने फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। प्रनूतन के अलावा जहीर इकबाल ने भी नोटबुक के साथ अपना डेब्यू किया। फिल्म में दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री अच्छी रही। फिल्मों की बात करें तो नोटबुक को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है । अब देखना होगा की  प्रनूतन और अपारशक्ति की जोड़ी पर्दे पर क्या कमाल करती है।