single-post

38 साल की हुईं अनुष्का शेट्टी, बाहुबली की देवसेना कभी योगा ट्रेनर हुआ करती थीं।

Nov. 7, 2019, 9:16 a.m.

फिल्म बाहुबली-2 से घर घर में पॉपुलर हो चुकी अनुष्का शेट्टी का आज जन्मदिन है। 7 नवंबर को उनका बर्थडे होता है और वो 38 साल की हो गई हैं। बाहुबली की देवसेना के लिए फैन्स आए दिन  अपनी दीवानगी जाहिर करते रहते हैं। अनुष्का को फैंस जन्मदिन पर उन्हें तोहफे भेज रहे हैं। कल तक साउथ इंडिया तक ही पॉपुलर थी लेकिन बाहुबली - 2 की वजह से देशभर में उनके कद्रदान बढ़ गए हैं। फिल्म बाहुबली 2 में अनुष्का शेट्टी को बहुत पसंद किया गया। राजकुमारी देवसेना के रोल में उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया। 

अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलोर मेें हुआ। अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थीं। एक दिन एक डायरेक्टर ने उनकी खूबसूरती देखकर उन्हें फिल्म ऑफर कर दी। अनुष्का ने मौका न गंवाते हुए हां कर दी।

अनुष्का की गिनती साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में होती है। फिल्म बाहुबली 2 के बाद उनका नाम प्रभास से जुड़ा। कहा जाता है कि सिल्वर स्क्रीन की तरह असल ज़िन्दगी में भी बाहुबली प्रभास और देवसेना अनुष्का के बीच है लव कनेक्शन।

 बाहुबली-2 से पहले प्रभास और अनुष्का एक साथ साउथ की कई और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। कहा तो ये भी जाता है कि अनुष्का शेट्टी अब बाहुबली प्रभास से पूछे बिना कोई काम नहीं करती हैं। पिछले साल जब अनुष्का शेट्टी अपनी फिल्म भागमती के सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं तो उनसे मिलने के लिए बाहुबली प्रभास अचानक फिल्म के सेट पर पहुंच गएदोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं फिर भी अपने अफेयर की खबरों से इंकार करते हैं।