single-post

इंटीमेट सीन दे रहा था ये टीवी एक्टर तभी अचानक हुआ हादसा,जानिए कैसे लगी उन्हें चोट

Sept. 20, 2019, 8:05 p.m.

टीवी एक्टर अंकित राज घायल हो गए हैं। अंकित राज 'मैं भी अर्धांगिनी' के लिए इंटीमेट सीन शूट करते वक्त घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें जयपुर के हॉस्पिटल ले जाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक अंकित राज, जो कि अधिराज का किरदार निभा रहे हैं, वो हिना के साथ एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे। 

उस समय एक फोकस लाइट अचानक उनके पैर पर गिर गई जिसके चलते वो घायल हो गए। देर रात जयपुर में अंकित को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। अंकित ने बयान में कहा कि हम लोग रिहर्सल में इतने खो गए थे कि किसी और चीज पर ध्यान ही नहीं गया। अचानक एक फोकस लाइट मेरे पैर पर आकर गिर गई। 

मैं तुरंत पास के अस्पताल गया जहां मेरे घुटने पर दो टांके आए। मंगलवार देर रात ये हादसा मेरे साथ हुआ। उस समय मुझे पानी के अंदर एक सीन शूट करना था। डॉक्टर के मुताबिक टांके आने की वजह से मैं पानी में वह सीन शूट नहीं कर सकता था। क्योंकि, बृहस्पतिवार को ये एपिसोड ऑन एयर होना है इसलिए मैंने अपनी चोट को एक प्लास्टिक से रैप किया और सीन शूट किया। 

आपको बता दें कि अंकित कई सारे पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कुबूल है, मस्तानगी, खूंखारवीर, ईश्कबाज, ये प्यार नहीं तो क्या है और विष या अमृत-सितारा में काम किया है। 

 "बता दें कि अंकित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी मस्कुलर पर्सनालिटी के चलते अंकित काफी चर्चा में रहते हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर लगता है कि अंकित को ट्रैवलिंग का बहुत शौक है। साथ ही वो अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

 साथ ही फीमेल फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती है। उनकी एक तस्वीर में हजारों लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं। साथ ही उनकी सभी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं।