single-post

फिल्म मेड इन चाइना के सैट पर दिखा बोमन ईरानी और अमायरा दस्तूर के बीच खास बॉन्ड

Oct. 15, 2019, 9:37 p.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार रॉय और एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म मेड इन चाइना की यूनिक स्टोरी और कास्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग आया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। फिल्म में बोमन ईरानी और अमायरा दस्तूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

 हाल ही में फिल्म 'मेड इन चाइना' के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। तस्वीर में अमायरा और बोमन ईरानी नजर आ रहें हैं साथ ही उनका बॉन्ड भी साफ नजर आ रहा है। सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस अमायरा ने बताया कि बोमन सर के साथ काम करना बहुत अमेजिंग था।

 शूटिंग के दौरान हम दोनों ने पारसी और गुजराती में बात की। सर के अंदर हास्य की एक खास कला है, उन्होंने मुझे क्विज अप गेम का आदी बना दिया, जब भी हम फ्री होते थे तो हम वहीं गेम खेलते थे। आगे अमायरा ने बताया कि ''बोमन सर को कॉमेडी फिल्मों की जबरदस्त जानकारी है, वो हमेशा अच्छे जोक सुनाते हैं और किसी भी वार्तालाप में अपना बेस्ट देते हैं। 

वो एक फेनटेस्टिक एक्टर है, मैं हमेशा उनकी कॉमिक टाइमिंग को ओबजर्व करती रही। वो अच्छी तरह जानते हैं कि बात करते वक्त कब रुकना है और कब बोलना है, उनके एक्सप्रेशन अमूल्य हैं।'' आगे अमायरा ने कहा, बोमन सर की गुजराती बहुत अच्छी है, हम सब शब्दों के सही उचारण और सही डिक्शन के लिए उनके पास जाते थे। 

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अमायरा ने कहा, “मेरा किरदार फिल्म में एक मॉडर्न गुजराती लड़की का है, जो बोमन के किरदार (सेक्सोलॉजिस्ट) की असिस्टेंट है। जो उनके सारे काम, उनके एकाउंट्स एक तरह से उनकी पूरी लाइफ की ही देख-रेख करती है। 

वह एक स्ट्रिक्ट लड़की है, जो हमेशा काम की बातें करती है। उसके पास ग्रेट बिज़नेस और मार्केटिंग स्किल्स है। आपको बता लदें कि फिल्म में राजकुमार राव ने रघु मेहता का रोल प्ले किया है।

 रघु अहमदाबाद से हैं। वो मूवी में एक बिजनेसमैन बने हैं, जिसके पार्टनर बोमन ईरानी हैं। फिल्म में मौनी रॉय उनके अपोजिट रोल में हैं। यह फिल्म इस दिवाली पर रिलीज़ होगी।